S M L

पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, पुंछ में की गोलीबारी

पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर से एलओसी में गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है.c

Updated On: Oct 14, 2018 02:40 PM IST

Bhasha

0
पाकिस्तान ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, पुंछ में की गोलीबारी

पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर से एलओसी में गोलीबारी कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. पाकिस्तानी सेना ने रविवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) की अग्रिम चौकियों को निशाना बना कर गोलीबारी की.

अधिकारियों ने बताया कि नियंत्रण रेखा की सुरक्षा में तैनात भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई की और एक घंटे तक दोनों तरफ से गोलीबारी जारी रही. दिगवार सेक्टर में गोलीबारी में तत्काल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सेना के जवानों ने सुबह करीब साढ़े आठ बजे छोटे हथियारों का इस्तेमाल कर अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया.

आतंकी ढ़ेर

वहीं हाल ही में जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन का एक आतंकवादी मारा गया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी के बारे में मिली सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने रात के दौरान जिले के बाबगुंड इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया.

तलाशी अभियान में लगे सुरक्षा बलों पर आतंकवादियों ने गोली चला दी. सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में सुबह एक आतंकवादी मारा गया. उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादी की पहचान शब्बीर अहमद डार के तौर पर की गई है. वह हिजबुल मुजाहिद्दीन से जुड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi