विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

भारत की कार्रवाई से बौखलाया पाकिस्तान, जारी किया एक वीडियो

भारतीय सेना ने पिछले दिनों पाकिस्तानी चौकियों को तहस-नहस करने का एक वीडियो जारी किया था

Bhasha Updated On: May 24, 2017 10:35 PM IST

0
भारत की कार्रवाई से बौखलाया पाकिस्तान, जारी किया एक वीडियो

भारत की कार्रवाई से एक बार फिर पाकिस्तान तिलमिला गया है. भारतीय सेना ने पिछले दिनों पाकिस्तानी चौकियों को तहस-नहस करने का एक वीडियो जारी किया था. जिसके बाद पाक सेना ने भी भारतीय चौकियों पर कथित तौर पर भारी नुकसान का एक वीडियो जारी किया है.

पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने सेना के फेसबुक पेज पर पोस्ट एक वीडियो के साथ एक संक्षिप्त बयान में आरोप लगाया है कि भारत ने 13 मई को बेकसूर नागरिकों को निशाना बनाया.

उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तानी सेना ने करारा जवाब देते हुए नौशेरा सेक्टर में भारतीय चौकियों को ध्वस्त कर दिया.‘ यह कथित वीडियो 87 सेकेंड का है जिसमें दिखा है कि भारी गोलाबारी में भारत की कई चौकियां पूरी तरह तबाह हो गईं.

पाकिस्तान का वीडियो भारत की कार्रवाई के बाद लाया गया है

पाकिस्तान सेना का फुटेज परोक्ष रूप से भारतीय सेना की तरफ से सैन्य कार्रवाई वाला एक वीडियो जारी करने के जवाब में लाया गया है जिसमें जंगल वाले इलाके में उसके कुछ ढांचे को बर्बाद करते हुए दिखाया गया है.

भारतीय सेना ने मंगलवार को कहा कि उसके दो सैनिकों का सिर काटे जाने के कुछ दिनों बाद दंडात्मक कार्रवाई में एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ कुछ नुकसान हुआ.

हालांकि, पाकिस्तानी सेना ने नौशेरा सेक्टर में उसकी चौकियों को तबाह करने के भारतीय सेना के बयान को ‘फर्जी’ बताते हुए खारिज कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi