S M L

J&K: पुंछ में पाकिस्तान की फायरिंग में 5 नागरिकों की मौत, 2 बच्चे घायल

पाक की इस कायराना हरकत के लिए भारतीय सेना उसे मुंहतोड़ जवाब दे रही है. सीमा पर दोनों ओर से फायरिंग जारी है

Updated On: Mar 18, 2018 04:04 PM IST

FP Staff

0
J&K: पुंछ में पाकिस्तान की फायरिंग में 5 नागरिकों की मौत, 2 बच्चे घायल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में पाकिस्तान ने फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. रविवार सुबह पाकिस्तान ने बालाकोट में बिना किसी कारण अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. सीज फायर उल्लंघन की इस घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हुए हैं.

राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एस पी वैद्य ने ट्वीट कर बताया कि बालाकोट में फायरिंग की वजह से 5 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए हैं.

पाकिस्तानी फायरिंग में एक गोला मोहम्मद रमजान नाम के घर पर आ गिरा. इस हमले में मोहम्मद रमजान, उनकी पत्नी और तीन बच्चों की मौके पर मौत हो गई. वहीं उनके दो बच्चे इसमें घायल हुए हैं.

पाक की इस कायराना हरकत के लिए भारतीय सेना उसे मुंहतोड़ जवाब दे रही है. सीमा पर दोनों ओर से फायरिंग जारी है. हमले में घायल हुए लोगों को हेलिकॉप्टर के जरिए एयर लिफ्ट कर अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

जम्मू के आईजीपी एसडी सिंह जमवाल ने कहा, देवता गांव में 5 लोगों की मौत हो गई है और 2 घायल हैं. घायलों को जम्मू अस्पताल में दाखिल कराने के लिए हेलीकॉप्टर भेजा गया है. पाकिस्तान की ओर से फायरिंग अभी भी जारी है.

कश्मीर घाटी में यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया हो. सीमा के पास स्थित गांवों में आम नागरिकों को निशाना बनाकर पाकिस्तान आए दिन फायरिंग करता रहता है.

इस साल जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर अब तक संघर्ष विराम उल्लंघन की सैकड़ों घटनाएं हुई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi