S M L

बिहार: पद्मावती पर बोले नीतीश- विवादों पर रुख स्पष्ट करें भंसाली

नीतीश कुमार ने कहा कि निर्देशक संजय लीला भंसाली को इस फिल्म से जुड़े विवाद पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए और सभी पक्षों की बातों को सुनकर उन्हें संतुष्ट करना चाहिए

FP Staff Updated On: Nov 28, 2017 05:51 PM IST

0
बिहार: पद्मावती पर बोले नीतीश- विवादों पर रुख स्पष्ट करें भंसाली

फिल्म पद्मावती पर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म की रिलीज पर संशय बना हुआ है. कई राज्यों में फिल्म की रिलीज पर रोक लग गई है. अब इस कड़ी में नया नाम बिहार का जुड़ गया है. राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के निर्देश दे दिए हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि निर्देशक संजय लीला भंसाली को इस फिल्म से जुड़े विवाद पर अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए और सभी पक्षों की बातों को सुनकर उन्हें संतुष्ट करना चाहिए. जब तक वो ऐसा नहीं करते तब तक फिल्म पर रोक जारी रहेगी. उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म में रानी पद्मावती को डांस करते हुए नहीं दिखाया जाना चाहिए था.

नीतीश कुमार पांचवें मुख्यमंत्री है जो इस फिल्म पर अपने राज्य में रोक लगाए हैं. इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ऐसा कर चुके हैं.

वहीं मुख्यमंत्री के राय से अलग बिहार के कला, संस्कृति, खेल और युवा मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि ने कहा कि जब तक पद्मावती से आपत्तिजनक दृश्य नहीं हटाए जाते हैं, तब तक हम इसे राज्य में रिलीज नहीं होने देंगे.

दरअसल बीजेपी विधायक अजय कुमार बबलू ने मुख्यमंत्री से मिल कर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी. मंगलवार को विधानसभा परिसर में भी फिल्म पद्मावती को लेकर विरोध जताया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi