S M L

खट्टर से बोले BJP नेता- पार्टी से निकाल दो, अपमान मत करो

करणी सेना के नेता फिल्म पद्मावती की रिलीज के मुद्दे पर खट्टर से मुलाकात करना चाहते थे. लेकिन हरियाणा सीएम ने उनसे मुलाकात नहीं की

FP Staff Updated On: Nov 28, 2017 01:25 PM IST

0
खट्टर से बोले BJP नेता- पार्टी से निकाल दो, अपमान मत करो

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर करणी सेना ने निशाना साधा है. दरअसल करणी सेना के नेता फिल्म पद्मावती की रिलीज के मुद्दे पर खट्टर से मुलाकात करना चाहते थे. लेकिन हरियाणा सीएम ने उनसे मुलाकात नहीं की. इस पर करणी सेना के नेता सुखदेव सिंह घोघावाड़ी ने कहा, हरियाणा सीएम ने हमे मिलने के लिए बुलाया था. लेकिन उन्होंने मुलाकात नहीं की. ये पूरे राजपूत समाज का अपमान है.

उन्होंने आगे कहा कि सीएम खट्टर घमंडी हो गए हैं. हम पद्मावती को किसी भी हाल में रिलीज नही होने देंगे. फिल्म की रिलीज के विरोध में हम हरियाणा भर में रैलियां करेंगे. इसके अलावा हरियाणा बीजेपी के मीडिया कॉर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने भी हरियाणा सीएम पर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि हरियाणा के सीएम ने राजपूत करणी सेना के सदस्यों को मिलने का समय दिया था. लेकिन उनसे मुलाकात नहीं की. उन्होंने उन लोगों से मुलाकात क्यों नहीं की, जोकि राजस्थान से उनसे मिलने आए थे. अगर आप हमें पार्टी से बाहर निकालना चाहते हैं, तो निकाल दें पर हमारा अपमान न करें. मैं सीएम खट्टर को पिछले 22 सालों से जनता हूं. आज उन्होंने हमारे समाज का अपमान किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi