S M L

LIVE पद्मावती विवाद: प्रदर्शनकारियों ने भंसाली और दीपिका के सिर पर रखा 50 लाख का इनाम

धरना का नेतृत्व कर रहे उम्मेद सिंह के अनुसार प्रदर्शन आठ दिनों से चल रहा है

| November 17, 2017, 09:11 PM IST

Bhasha

0

हाइलाइट

Nov 18, 2017

  • 12:15(IST)

    फिल्म पद्मावती को रिलीज नहीं होने देंगे, 1 दिसंबर को इस मुद्दे पर भारत बंद करेंगे: लोकेंद्र सिंह कलवी, अध्यक्ष, राजपूत करणी सेना

  • 15:59(IST)

    राजपूत समुदाय की महिलाएं पटना में जमकर कर रही पद्मावती का विरोध. इस मौके पर उनके साथ राजपूत कर्णी सेना के प्रेसीडेंट लोकेंद्र सिंह काल्वी भी मौजूद हैं.

  • 15:56(IST)
  • 15:54(IST)

    अजमेर दरगाह दीवान जैनुल आबेदीन अली खान ने संजय लीला भंसाली की तुलना सलमान रुश्दी, तस्लीमा नसरीन और तारेक फतेह जैसे विवादित लेखकों से की.

  • 15:48(IST)

    वाराणसी: फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के विरोध में शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने हवन किया.

  • 15:35(IST)

    फिल्म से आपत्तिजनक सीन हटाने को लेकर एक वकील नेसुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है

  • 15:33(IST)

    महाराष्ट्र सरकार ने पद्मावती का समर्थन किया है. गृहमंत्री रंजीत पाटिल ने कहा है कि महाराष्ट्र में जिन थिएटर्स में पद्मावती रिलीज हुई है, वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

  • 15:27(IST)

    तमिलनाडु: कोयम्बटूर में राजपूत कर्णी सेना पद्मावती फिल्म का जमकर विरोध कर रही है. इनकी मांग है कि फिल्म पूरी तरह से बैन लगा दिया जाए
     

LIVE पद्मावती विवाद: प्रदर्शनकारियों ने भंसाली और दीपिका के सिर पर रखा 50 लाख का इनाम

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ पर रोक लगाने की मांग को लेकर सर्वसमाज के आह्वान पर शुक्रवार को चित्तौड़गढ़ दुर्ग के सामने धरना दिया गया. DSP गजेंद्र सिंह (चित्तौड़गढ़) के अनुसार श्रीराजपूत करणी सेना नीत सर्वसमाज के बैनर तले लोगों ने धरना दिया. धरने में महिलाएं भी काफी संख्या में है.

उन्होंने बताया कि चित्तौड़गढ़ दुर्ग को शुक्रवार को बंद रखने के आह्वान को देखते हुए पर्यटक किले की ओर नहीं आए. चित्तौड़गढ़ दुर्ग के आसपास सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हुए है.

धरना का नेतृत्व कर रहे उम्मेद सिंह के अनुसार प्रदर्शन आठ दिनों से चल रहा है.

चित्तौड़गढ़ के SP प्रसन्ना कुमार खमेसरा ने बताया कि दुर्ग अधिकारिक तौर पर बंद नहीं है. राजस्थान पर्यटन विकास निगम (RTDS) के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रदीप कुमार बोरड ने ‘पैलेस ऑन व्हील्स’ के मार्ग में किसी प्रकार के बदलाव से इंकार किया है. पैलेस ऑन व्हील के यात्रियों को भ्रमण के लिए तय मार्ग में चितौडगढ़ दुर्ग भी ले जाया जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi