S M L

'फारूक अब्दुल्ला को थप्पड़ मारना मेरा सपना, इसे लाल चौक पर पूरा करूंगा'

सूरज पाल अमू पद्मावती मामले में काफी सक्रिय दिख रहे थे. उन्होंने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली को धमकी भी दी थी

Updated On: Nov 29, 2017 03:38 PM IST

FP Staff

0
'फारूक अब्दुल्ला को थप्पड़ मारना मेरा सपना, इसे लाल चौक पर पूरा करूंगा'

पद्मावती विवाद पर दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी देने वाले हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडियो कोऑर्डिनेटर सूरज पाल अमू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. अमू अपने बयान के बाद से ही आलोचना झेल रहे थे. लेकिन इसके बाद उन्होंने फिर एक हलचल मचाने वाला बयान दे दिया है. अमू ने कहा है कि अब मेरा सपना फारूक अब्दुल्ला को थप्पड़ मारने का है.

बीजेपी नेता ने कहा कि वो फारूक अब्दुल्ला को लाल चौक पर थप्पड़ मारूंगा. मैं फारूक को मुझसे वहां मुलाकात करने की चुनौती देता हूं.

उन्होंने अपना इस्तीफा देने के बाद ये बयान दिया. सूरजपाल अमू ने इस्तीफे की वजह हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर को बताया है. उनका कहना था कि वो भारी मन से इस्तीफा दे रहे हैं. इसकी वजह सीएम खट्टर हैं. उन्होंने कभी उन जैसा उग्र सीएम नहीं देखा है.

मंगलवार को खबर आई थी कि वो हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर से नाराज हो गए थे. दरअसल, राजपूत करणी सेना ने सीएम से मिलने के लिए वक्त मांगा था लेकिन खट्टर ने वक्त देने के बावजूद मुलाकात नहीं की. इसपर अमू भड़क गए. उन्होंने कहा कि खट्टर ने ऐसा करके राजपूतों का अपमान किया है.

उन्होंने कहा कि अगर उन्हें ऐसा करना है तो वो उन्हें पार्टी से निकाल दें लेकिन उनका अपमान न करें. ये राजपूतों का अपमान हैं. उन्होंने पूछा कि 'आखिर सीएम ने इतनी दूर राजस्थान से आए लोगों से मुलाकात क्यों नहीं की?'

जबसे पद्मावती विवाद शुरू हुआ है, सूरज पाल अमू इस मामले में काफी सक्रिय दिख रहे थे. उन्होंने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली को धमकी भी दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi