S M L

अलीगढ़ः किसी भी सिनेमाघर में प्रदर्शित नहीं हुई पद्मावत

एसएसपी राजेश पांडे ने गुरूवार को बताया कि फिल्म दिखाना या नहीं दिखाना पूरी तरह से सिनेमाघर मालिकों की मर्जी पर निर्भर करता है

Updated On: Jan 26, 2018 06:54 PM IST

Bhasha

0
अलीगढ़ः किसी भी सिनेमाघर में प्रदर्शित नहीं हुई पद्मावत

बॉलीवुड फिल्म पद्मावत के प्रदर्शन के विरोध में कई संगठनों की धमकी के मद्देनजर अलीगढ़ जिले के किसी भी सिनेमाघर में इसका प्रदर्शन नहीं किया गया.

इस संबंध में अलीगढ़ के एसएसपी राजेश पांडे ने गुरूवार को बताया कि फिल्म दिखाना या नहीं दिखाना पूरी तरह से सिनेमाघर मालिकों की मर्जी पर निर्भर करता है.

पुलिस ने सिनेमाघरों के बाहर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं. हालांकि किसी भी सिनेमाघर मालिक ने हमसे अतिरिक्त सुरक्षा की मांग नहीं की.

क्षत्रिय महासभा के जिला समन्वयक संतोष कुमार सिंह ने जिले के सभी सिनेमाघर मालिकों को पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है.

क्षत्रिय महासाभा ने सिनेमाघर मालिकों को दी है धमकी  

सिंह ने कहा कि उसका संगठन पद्मावती फिल्म का प्रदर्शन करने जा रहे सिनेमाघरों पर पिछले दो दिनों से नजर रखे हुए है. उसने उन सभी सिनेमाघर मालिकों को चेतावनी दी है कि अगर उन्होंने फिल्म का प्रदर्शन किया तो अंजाम के लिए वे खुद जिम्मेदार होंगे.

एक सिनेमाघर मालिक ने नाम गोपनीय रखने की शर्त पर बताया कि वह अगले एक-दो दिन तक हालात पर नजर रखेंगे, उसके बाद फिल्म के प्रदर्शन को लेकर कोई निर्णय लेंगे.

उन्होंने कहा कि सिनेमाघर मालिक एक फिल्म के नाम पर जान-माल का जोखिम मोल नहीं लेना चाहते.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi