S M L

जज के लिए राजस्थान में 'पद्मावत' की स्पेशल स्क्रिनिंग, सुरक्षा चुस्त

सत्यम सिने प्लेक्स के आसपास या अंदर कोई अनहोनी ना हो जाए, इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था चुस्त रखी गई है

Updated On: Feb 05, 2018 07:32 PM IST

FP Staff

0
जज के लिए राजस्थान में 'पद्मावत' की स्पेशल स्क्रिनिंग, सुरक्षा चुस्त
Loading...

राजस्थान में फिल्म पद्मावत का काफी विरोध हुआ. इसके चलते कई जगह यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. अब सोमवार को फिल्म का एक शो जोधपुर के सत्यम सिने प्लेक्स में दिखाने की खबर है जिसे हाईकोर्ट जस्टिस संदीप मेहता देखेंगे. इस दौरान रजिस्टार, जस्टिस मेहता के निजी सचिव और स्टेनो भी सिनेमा हाॅल में मौजूद होंगे.

स्क्रीनिंग के दौरान चुस्त रहेगी सुरक्षा

वसुंधरा सरकार ने हरसंभव सुरक्षा दिए जाने का आश्वासन दिया है. सोमवार को सत्यम सिने प्लेक्स के आसपास या अंदर कोई अनहोनी ना हो जाए, इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था चुस्त रखी गई है.

सिनेमा हाॅल के चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवानों की पैनी नजर रहेगी. फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान पुलिस के आला अधिकारी सहित करीब 200 पुलिस जवानों के तैनात किए जाने की सूचना आ रही है. पुलिस ने किसी भी स्थिति से निपटने के लिए पूरी तैयारी कर रखी है.

फिल्म देखने के बाद हाईकोर्ट में मंगलवार को इस मामले में सुनवाई होगी. जस्टिस संदीप मेहता फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की याचिका पर संभवतः मंगलवार को ही फैसला सुना सकते हैं.

हाईकोर्ट में दी थी याचिका

अपने खिलाफ एफआईआर को रद्द करवाने के लिए भंसाली ने एक याचिका हाईकोर्ट में दर्ज की थी. याचिका की सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट जस्टिस संदीप मेहता ने भंसाली के वकील से कहा था कि जब तक फिल्म नहीं देख लेंगे, तब तक फैसला नहीं कर पाएंगे कि जनमानस की भावनाएं आहत हुई हैं या नहीं. केस की सुनवाई के लिए हाईकोर्ट ने फिल्म स्क्रिनिंग करने का आदेश दिया था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi