S M L

धर्म बदलवाकर हिंदुओं को दाढ़ी रखने को करेंगे मजबूर: ओवैसी

ओवैसी ने मुस्लिम युवक की जबरन दाढ़ी कटवाने की घटना पर कहा, 'जिन्होंने भी यह काम किया है, मैं उनको यह बता देना चाहता हूं कि अगर वो हमारा गला भी काट देंगे, तब भी हम मुस्लिम ही रहेंगे. हम उन लोगों का धर्म बदलवाकर उनको दाढ़ी रखने पर मजबूर करेंगे'

Updated On: Aug 06, 2018 10:36 AM IST

FP Staff

0
धर्म बदलवाकर हिंदुओं को दाढ़ी रखने को करेंगे मजबूर: ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के एक बयान से विवाद खड़ा हो गया है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार ओवैसी ने कहा कि वो लोगों (हिंदुओं) का जबरदस्ती धर्म बदलवाएंगे और उन्हें दाढ़ी रखने पर मजबूर करेंगे.

दरअसल ओवैसी का यह बयान उस घटना पर आया है जिसमें पिछले दिनों हरियाणा के गुरुग्राम में एक मुस्लिम युवक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की थी और सैलून ले जाकर यह कहते हुए कि 'वो पाकिस्तानी है', उसकी दाढ़ी कटवा दी थी.

ओवैसी ने इस घटना के प्रतिक्रिया में सख्त अंदाज में कहा, 'एक मुस्लिम युवक की दाढ़ी काट दी गई. जिन्होंने भी यह काम किया है, मैं उनको और उनके बापों (सरपरस्तों) को यह बता देना चाहता हूं कि अगर वो हमारा गला भी काट देंगे, तब भी हम मुस्लिम ही रहेंगे. हम उन लोगों का धर्म बदलवाकर उनको दाढ़ी रखने पर मजबूर करेंगे.'

क्या था पूरा मामला

मुस्लिम युवक के जबरदस्ती दाढ़ी कटवाने की यह घटना बीते 31 जुलाई की है. यहां कुछ लोगों ने मुस्लिम युवक को पकड़कर उसकी जबरदस्ती दाढ़ी कटवा दी. पीड़ित के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की.

आरोपियों ने युवक (पीड़ित) को यह धमकी भी दी कि अगर वो पुलिस के पास गया तो अंजाम बुरा होगा. लेकिन पीड़ित युवक ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi