S M L

क्या 56 इंच का सीना सिर्फ मुस्लिमों के लिए है- ओवैसी

ओवैसी ने कहा, प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों के सामने घुटने टेक दिए. उनके पास सिर्फ मुसलमानों के लिए 56 इंच का सीना है

Updated On: Jan 25, 2018 02:00 PM IST

FP Staff

0
क्या 56 इंच का सीना सिर्फ मुस्लिमों के लिए है- ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस मामले में तीखा हमला किया है. बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए ओवैसी ने कहा, 'यह और कुछ नहीं बल्कि बीजेपी की पकौड़ा पॉलिटिक्स है. प्रधानमंत्री और उनकी पार्टी ने विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों के सामने घुटने टेक दिए हैं. उनके पास सिर्फ मुसलमानों के लिए 56 इंच का सीना है.'

फिल्म रिलीज होने से एक दिन पहले देश के कई हिस्सों में पद्मावत को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. प्रदर्शन में राजपूत संगठनों के अलावा कई स्थनीय संगठन हिस्सा ले रहे हैं. हरियाणा के गुरुग्राम से सबसे बुरी खबर आई जब एक स्कूल बस पर हमला किया गया. एक बस में आग लगा दी गई और सोहना रोड पर पत्थरबाजी भी हुई. सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बावजूद इन संगठनों ने फिल्म नहीं चलने देने की धमकी दी है.

कुछ अन्य राज्यों-उत्तर प्रदेश, तेलंगाना, गुजरात और हरियाणा में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने पद्मावत फिल्म के पोस्टर जला दिए और टिकट काउंटरों पर हुड़दंग मचाया.

सुप्रीम कोर्ट ने अभी हाल में मध्य प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और गुजरात में फिल्म बैन करने के आदेश को निरस्त करते हुए रिलीज का रास्ता साफ कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi