S M L

तिरंगे के अपमान के बाद ओप्पो के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन

चायनीज कर्मचारी ने तिरंगे को फाड़ कर डस्टबीन में फेंक दिया

FP Staff Updated On: Mar 28, 2017 09:23 PM IST

0
तिरंगे के अपमान के बाद ओप्पो के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन

दिल्ली से सटे नोएडा स्थित ओप्पो मोबाइल कंपनी में सोमवार को तिरंगे का विदेशी कर्मचारियों की ओर से अपमान के बाद माहौल बिगड़ गया. भारतीय कर्मचारियों का आरोप है कि चायनीज कर्मचारी ने तिरंगे को फाड़ कर डस्टबीन में फेंक दिया.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया. फिलहाल कंपनी ने आरोपी कर्मचारियों को तुरंत नौकरी से निकाल दिया है.

दरअसल सेक्टर 63 में चायनीज मोबाइल कंपनी ओप्पो के फैक्ट्री में काम करने वाले चायना मूल के अधिकारियों ने सोमवार देर रात कंपनी में लगे तिरंगे को फाड़ दिया और डस्टबीन में फेंक दिया. जिसके बाद वहां काम करने वाले भारतीय कर्मचारियों में गुस्सा फैल गया और कंपनी में जमकर हंगामा शुरू हो गया. हंगामा करने वाले कर्मचारी लगातार आरोपियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे.

पुलिस मामला शांत करवाने में जुटी

सुबह होते ही बाकी कर्मचारी भी फैक्ट्री पहुंचकर हंगामा करने लगे. कंपनी में जमकर नारेबाजी होने लगी. कंपनी के बाहर जमकर हंगामा होने लगा, जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स भी पहुंच गई.

मामला बढ़ता देख पुलिस मामले को शांत करवाने में लग गई लेकिन कर्मचारी अपमान करने वाले चायनीज कर्मचारी को सजा देने की मांग कर रहे हैं.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi