S M L

इस एक्ट्रेस के ब्यूटी पार्लर पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, केस दर्ज

पुलिस ने कहा कि पनामपिल्ली नगर में दोपहर करीब 3 बजे हेलमेट पहने दो बदमाश आए और अचानक पार्लर पर गोलीबारी कर भाग गए, जिस समय बदमाशों ने फायरिंग की उस समय ब्यूटी पार्लर में कई ग्राहक मौजूद थे

Updated On: Dec 16, 2018 11:12 AM IST

FP Staff

0
इस एक्ट्रेस के ब्यूटी पार्लर पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, केस दर्ज

दक्षिण भारतीय अभिनेत्री लीना मारिया पॉल के ब्यूटी पार्लर पर शनिवार को बदमाशों ने गोलीबारी की है. केरल पुलिस के मुताबिक दो बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुासर पुलिस ने कहा कि पनामपिल्ली नगर में दोपहर करीब 3 बजे हेलमेट पहने दो बदमाश आए और अचानक पार्लर पर गोलीबारी कर भाग गए. बताया जा रहा है कि जिस समय बदमाशों ने फायरिंग की उस समय ब्यूटी पार्लर में कई ग्राहक मौजूद थे.

बदमाशों ने रवि पुजारी के नाम से लिखा एक पेपर भी छोड़ा है

घटना के समय अभिनेत्री तिरुवनंतपुरम में थी. प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि दोपहर के करीब नकाबपोश बदमाश बाइक पर आए और उन्होंने ब्यूटी पार्लर की बिल्डिंग पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने रवि पुजारी के नाम से लिखा एक पेपर भी छोड़ा है. घटना के बाद पहुंची पुलिस सबूत जुटाने में लग गई है. पुलिस पार्लर के आसपास की जगह की भी छानबीन कर रही है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस घटना में किसी बड़े गैंग के शामिल होने की बात हो सकती है क्योंकि बदमाशों का इस तरह से खुलेआम फायरिंग करना और लोगों के बीच दहशत फैलाना आसान बात नहीं है.

लीना मारिया पॉल पर ठगी करने का आरोप लग चुका है

पुलिस ने बताया कि लीना मारिया पॉल को पहले भी धमकी भरे मैसेज और कॉल आ रहे थे, लेकिन उन्होंने इस मामले में कभी शिकायत नहीं की. बता दें कि हिंदी व तमिल फिल्मों की अभिनेत्री लीना मारिया पॉल पर ठगी करने का आरोप लग चुका है. साल 2013 में धोखाधड़ी करने के आरोप में उन्हें उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इस मामले में उन्हें तीन साल की सजा भी हुई थी. लीना मारिया पॉल बॉलीवुड फिल्म 'मद्रास कैफे', तमिल फिल्म 'बिरयानी' और मलयालम फिल्म 'हसबैंड इन गोवा' और 'रेड चिलीज' में काम कर चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi