Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

सबसे वजनी महिला का इलाज कर रही डॉक्टर का इस्तीफा, बोलीं- बच्चे को नहीं बनाउंगी डॉक्टर

दुनिया की सबसे वजनी महिला इमान अहमद का मुंबई के अस्पताल में ट्रीटमेंट किया जा रहा है

FP Staff Updated On: Apr 26, 2017 11:44 AM IST

0
सबसे वजनी महिला का इलाज कर रही डॉक्टर का इस्तीफा, बोलीं- बच्चे को नहीं बनाउंगी डॉक्टर

दुनिया की सबसे वजनी महिला इमान अहमद का मुंबई के अस्पताल में ट्रीटमेंट किया जा रहा है. उनके ट्रीटमेंट से जुड़ा अब एक और नया अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि इमान का इलाज कर रही डॉक्टर्स की टीम का अहम चेहरा रही डॉक्टर अपर्णा गोविल भास्कर ने इस्तीफा दे दिया था.

अपर्णा मुंबई के सैफी अस्पताल में बैरिएट्रिक सर्जरी की सेक्शन चीफ हैं. आपको बता दें कि भास्कर भी करीब तीन महीने पहले इमान को मिस्र से भारत लाने के लिए गईं थी.

अपर्णा ने फेसबुक के जरिए अपने इस्तीफे के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने एक पोस्ट कर अपने इस्तीफे की घोषणा की. साथ ही अपर्णा ने इमान की बहन सायमा के एक वीडियो पर अपनी पीड़ा जाहिर कि है. सायमा ने डॉक्टरों पर इमान के मेडिकल स्टेटस को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया था.

अपने पोस्ट में अपर्णा ने लिखा, कुछ घटनाएं आपकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल देती हैं. तीन महीने पहले मैं इमान की मदद करने के लिए उसे मिस्र से भारत लाने गई थी और बाकी सब इतिहास है. मैं वादा करती हूं जब मेरा तीन साल का बेटा बड़ा हो जाएगा, मैं उसे कभी भी मेडिकल लाइन में करियर नहीं बनाने दूंगी.

इससे पहले इमान अहमद की बहन सायमा सेलिम ने आरोप लगाया था कि उनकी बहन का ठीक से इलाज नहीं किया गया. उन्होंने कहा था की इमान का इलाज कर रहे डॉ. मुफ्फजल लकड़ावाला को उनकी तबीयत और सुधार की सही जानकारी नहीं है.

वहीं इस पर डॉक्टर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि सायमा आर्थिक कारणों से इमान को वापस नहीं ले जाना चाहतीं इसलिए वो ऐसे आरोप लगा रही हैं. पहले 15 दिन उन्हें कोई समस्या नहीं थी लेकिन जब इमान को इजिप्ट ले जाने की सलाह दी तो वह आरोप लगाने लगीं.

आपको बता दें कि इमान अहमद मिस्र की रहने वाली हैं और कुछ महीनों पहले इलाज के लिए भारत आई थीं. उनका वजन 500 किलो से ज्यादा था और उन्हें ब्लड प्रेशर, लकवा और किडनी की बीमारियां भी थीं. फिलहाल वो मुंबई के सैफी अस्पताल में भर्ती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi