S M L

लोगों को करोड़ों का चूना लगाने वाले Premia बिल्डर ग्रुप की डायरेक्टर गिरफ्तार

प्रीमिया ग्रुप की एक डायरेक्टर नताशा राजपूत कनाडा भाग गई थी. शुक्रवार रात जैसे ही वो कनाडा से दिल्ली हवाईअड्डे पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. नताशा के खिलाफ दो महीने पहले लुकआउट नोटिस जारी किया गया था

Updated On: Oct 27, 2018 04:36 PM IST

Bhasha

0
लोगों को करोड़ों का चूना लगाने वाले Premia बिल्डर ग्रुप की डायरेक्टर गिरफ्तार
Loading...

करोड़ों की ठगी कर के विदेश भागी प्रीमिया बिल्डर समूह की एक निदेशक (डायरेक्टर) को नोएडा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शुक्रवार रात उसे इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया.

पुलिस अधीक्षक (अपराध) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि प्रीमिया बिल्डर समूह के निदेशक तरुण सीन, नताशा राजपूत उर्फ नताशा बोहरा, अमित सेमवाल आदि के खिलाफ नोएडा के विभिन्न थानों में धोखाधड़ी के आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. बिल्डर ने लोगों को मकानों की बुकिंग की और करोड़ों रुपए लेकर फरार हो गए.

उन्होंने बताया कि इस मामले में नोएडा अपराध शाखा ने दो महीने पहले प्रीमिया बिल्डर समूह के एक निदेशक अमित सेमवाल को गिरफ्तार किया था, जबकि दूसरी निदेशक नताशा कनाडा भाग गई थी. उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात नताशा कनाडा से दिल्ली हवाईअड्डे पहुंची.

नताशा के खिलाफ नोएडा अपराध शाखा ने दो महीने पहले लुकआउट नोटिस जारी किया था.

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आव्रजन (इमिग्रेशन) विभाग ने उसे रोक लिया और नोएडा अपराध शाखा को इसकी सूचना दी.

उन्होंने बताया कि पुलिस की अपराध शाखा ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचकर नताशा को हिरासत में ले लिया. उससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि प्रिमिया बिल्डर समूह के मालिक तरुण सिंह फरार है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi