S M L

ओडिशा में नाबालिग लड़की से बलात्कार का एक और मामला

नाबालिगों से बलात्कार की बढ़ती वारदातों के कारण राज्य की जनता में आक्रोश है

Updated On: Apr 26, 2018 05:22 PM IST

Bhasha

0
ओडिशा में नाबालिग लड़की से बलात्कार का एक और मामला

ओडिशा में नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. बलात्कार का एक और मामला जगतसिंहपुर जिले का है. यहां पांच वर्षीय बच्ची के साथ दो नाबालिग लड़कों ने कथित तौर पर बलात्कार किया.

पुलिस के मुताबिक बुधवार को कांताबल्लभपुर स्थित एक स्कूल की इमारत में दो लड़कों ने कथित तौर पर लड़की के साथ बलात्कार किया. जगतसिंहपुर पुलिस थाने के प्रभारी रजनीकांत मिश्रा ने बताया कि आरोपियों की पहचान 10 और 14 वर्षीय किशारों के तौर पर हुई है. वे पहली कक्षा की छात्रा को सॉफ्ट ड्रिंक का लालच देकर स्कूल की इमारत में ले गए, जहां उन्होंने उसका यौन उत्पीड़न किया. दरअसल गर्मियों की छुट्टी के कारण स्कूल खाली था.

उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां के शिकायत दर्ज कराने के बाद घटना का पता चला. दोनों लड़कों को हिरासत में ले लिया गया है. पीड़िता और दोनों लड़कों को चिकित्सीय जांच के लिए जिला मुख्यालय अस्पताल भेज दिया गया है साथ ही बच्ची का भी बयान दर्ज कर लिया है.

थम नहीं रहे हैं नाबालिग बच्चियों से बलात्कार

पुलिस ने बताया कि संभलपुर जिले में 24 अप्रैल को ऐसा ही एक मामला सामने आया था जिसमें पांच वर्षीय एक लड़की के साथ एक नाबालिग लड़के ने कथित तौर पर बलात्कार किया था. इससे पहले 19 अप्रैल को एक ऑटोरिक्शा चालक ने 14 वर्षीय एक आदिवासी लड़की को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया था. मामला मयूरभंज जिले के ठाकुर मुंडा क्षेत्र का है.

इसी तरह का बलात्कार का एक मामला कलाहांडी में और तीन अन्य मामले बालेश्वर जिले में सामने आए थे. नाबालिगों से बलात्कार की बढ़ती वारदातों के कारण राज्य की जनता में आक्रोश है. इस मुद्दे पर कई बार राज्य विधानसभा की कार्यवाही भी स्थगित हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi