S M L

मध्य प्रदेश: रेप के बाद हत्या, अमानवीय स्थिति में मिली लाश

महिला की मौत तीन दिन पहले हुई थी, लेकिन लाश को गुरुवार को बरामद किया गया है. महिला शहर के अशोक नगर इलाके में एक अन्य व्यक्ति के साथ रहती थी. दोनों दिहाड़ी मजदूर थे

FP Staff Updated On: May 18, 2018 05:17 PM IST

0
मध्य प्रदेश: रेप के बाद हत्या, अमानवीय स्थिति में मिली लाश

मध्य प्रदेश में महिलाओं के साथ क्रूरता की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अब एक और मामला सामने आया है. ताजा मामला राज्य की राजधानी भोपाल का है. जहां राज्य पुलिस ने एक महिला की लाश उसी के कमरे से बरामद की है. मेडिकल जांच में महिला के प्राइवेट पार्ट से बीयर की बोतल मिली है.

पुलिस के अनुसार महिला की मौत तीन दिन पहले हुई थी, लेकिन लाश को गुरुवार को बरामद किया गया है. महिला शहर के अशोक नगर इलाके में एक अन्य व्यक्ति के साथ रहती थी. दोनों दिहाड़ी मजदूर थे.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, पहले महिला के साथ रेप किया गया. उसके बाद बीयर की बोतल और सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल से उसपर हमला किया गया. ये दोनों महिला के प्राइवेट पार्ट से बरामद किए गए हैं. महिला के सिर पर भी चोट के निशान पाए गए हैं. डॉक्टरों का मानना है कि आरोपी ने महिला का सिर दीवार पर मारा होगा जिससे ये चोट के निशान आए हैं.

घटना को अंजाम देने वाला आरोपी फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आरोपी नशे की हालत में था. आरोपी पहले ही अपनी दो पत्नियों को छोड़ चुका है. उसने पुलिस को बताया कि यह महिला उसकी चौथी पत्नी थी. जबकि तीसरी पत्नी की संदेहजनक हालातों में मौत हो गई थी. दोनों को जानने वालों ने बताया कि आरोपी को महिला के अपने पड़ोसी के साथ संबध होने का संदेह था. वह पडोसी भी गायब बताया जा रहा है.

आस पास के लोंगो को संदेह होने पर लोंगो ने पुलिस को सुचना दी थी. जिसके बाद पुलिस को घर का दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल होना पड़ा था. बता दें पिछले दिनों भोपाल में नाबालिग से रेप कि घटना के बाद राज्य में ऐसे मामलों कि में मौत कि सजा का प्रावधान कर दिया गया था. केंद्र सर्कार ने भी 12 साल कि कम उम्र कि बच्ची से रेप के मामलों में मौत की सजा का प्रावधान कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi