S M L

अरविंद केजरीवाल की बेटी को किडनैप करने के धमकी भरे ई-मेल मामले में एक व्यक्ति हिरासत में

पिछले सप्ताह यह धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद सीएम केजरीवाल ने एक औपचारिक शिकायत दर्ज की थी जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की

Updated On: Jan 15, 2019 12:36 PM IST

FP Staff

0
अरविंद केजरीवाल की बेटी को किडनैप करने के धमकी भरे ई-मेल मामले में एक व्यक्ति हिरासत में

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की 23 वर्षीय बेटी का अपहरण करने की धमकी देने के ई-मेल के सिलसिले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. एनडीटीवी की खबर के अनुसार पिछले सप्ताह यह धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद सीएम केजरीवाल ने एक औपचारिक शिकायत दर्ज की थी जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस उस शख्स से पूछताछ कर रही है. बता दें कि बीते बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय को किसी अज्ञात शख्स ने धमकी भरा ई-मेल भेजा था. 9 जनवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दफ्तर में भेजे गए ई-मेल में मुख्यमंत्री केजरीवाल की बेटी को किडनैप करने की धमकी दी गई थी.

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल इस मामले की जांच कर रही है

मुख्यमंत्री कार्यालय में इस धमकी भरे ई-मेल के आने के बाद हड़कंप मच गया था. इस ई-मेल के बारे में मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने तुरंत दिल्ली पुलिस को सूचित किया था. वहीं दिल्ली पुलिस ने सूचना पाते ही एहतियातन तौर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी की सुरक्षा और बढ़ा दी. मुख्यमंत्री केजरीवाल की बेटी हर्षिता की सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम करते हुए दिल्ली पुलिस ने एक प्रोटेक्टिव सर्विस ऑफिसर (पीएसओ) नियुक्त किया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस की साइबर सेल इस मामले की जांच कर रही है.

केजरीवाल का परिवार आमतौर पर काफी लो प्रोफाइल है

अरविंद केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता के दो बच्चे, हर्षिता और उनके छोटे भाई पुलकित हैं. सीएम केजरीवाल का परिवार आमतौर पर काफी लो प्रोफाइल है. वहीं उनकी बेटी तब खबरों में आई थी जब उसने 2014 में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) की प्रवेश परीक्षा पास की थी. धमकी भरे ई-मेल के मामले में खुद सीएम केजरीवाल का कहना है- यदि मैं मुख्यमंत्री होने के नाते अपनी बेटी की सुरक्षा के लिए चिंतित हूं तो मैं आम आदमी की भावना को समझ सकता हूं. उन्होंने कहा कि उनके घर से थोड़ी ही दूर पर मेट्रो स्टेशन है और इलिए उनकी चिंता ज्यादा भी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi