S M L

सिर्फ पूंजीपतियों के फायदे की सोचती है BJP: ओमप्रकाश चौटाला

ओमप्रकाश चौटाला ने आरोप लगाया कि बीजेपी केवल पूंजीपतियों के फायदे की सोचती है.

Updated On: Oct 13, 2018 09:56 PM IST

Bhasha

0
सिर्फ पूंजीपतियों के फायदे की सोचती है BJP: ओमप्रकाश चौटाला

इनेलो प्रमुख और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी केवल पूंजीपतियों के फायदे की सोचती है और उसे किसानों, व्यापारियों और छोटे दुकानदारों से कोई सरोकार नहीं है. जींद पहुंचे चौटाला लंबे समय बाद इनेलो कार्यालय में कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों से रूबरू हुए.

उन्होंने कहा, 'मैं 2014 के विधानसभा चुनाव में दो दिन और प्रचार कर लेता तो राज्य में सरकार इनेलो की बननी तय थी लेकिन मैंने कानून का सम्मान करते हुए तुरंत अपने आप को कानून के हवाले कर दिया.' उन्होंने कहा कि जींद उप-चुनाव के नतीजे का असर लोकसभा और उसके बाद होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव पर पड़ेगा.

वहीं कुछ दिन पहले हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती को अगला प्रधानमंत्री बनाने की बात कही थी. चौटाला का कहना था कि हम साथ काम करके सभी विपक्षी दलों को इकट्ठा कर मायावती को अगला पीएम बनाने का काम करेंगे.

चौटाला हरियाणा शिक्षक भर्ती घोटाले में दोषी पाए गए थे और तिहाड़ जेल में 10 साल की सजा काट रहे हैं. हाल ही में वो पेरोल पर बाहर आए हैं. पेरोल पर बाहर आकर उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात की. जेल से बाहर आने से पहले उन्होंने 25 सितंबर 2014 को जिंद सार्वजनिक रैली को संबोधित किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi