S M L

बेंगलुरु से नॉर्थ कोरिया ले जाएगी ओला कैब, 1.49 लाख होगा किराया

ओला कंपनी ने अपनी भूल के लिए माफी मांगी और यूजर से अपना फोन रिस्टार्ट करने को कहा. हालांकि फिर भी यह समस्या ठीक नहीं हुई

Updated On: Mar 20, 2018 04:22 PM IST

FP Staff

0
बेंगलुरु से नॉर्थ कोरिया ले जाएगी ओला कैब, 1.49 लाख होगा किराया

देश में टैक्सी सर्विस देने वाली ओला क्या अब लोगों को विदेश में भी ले जाएगी. यह सवाल इसलिए भी उठ रहा है क्योंकि हाल ही में बेंगलुरु के रहने वाले रोहित मेनडा ने यूं ही अपने ओला एप से नॉर्थ कोरिया के लिए राइड बुक किया था.

जो बात हैरान करने वाली थी वह यह कि ओला कैब बुक हो गई और यूजर के मोबाइल पर उसकी बुकिंग संबंधी जानकारी और ड्राइवर का नाम भी आ गया.

यह ही नहीं एप पर इसके लिए लगभग डेढ़ लाख रुपए का राइड बिल भी दिखाया जाने लगा. 13,840 किलोमीटर लंबे आने-जाने के इस सफर का 1.49 लाख से अधिक राइड बिल दिखने लगा. एप पर यह भी दिखा कि इस दूरी को ओला कैब से तय करने में 5 दिन का समय लगेगा.

रोहित मेनडा ने एप पर आए इस मैसेज का स्क्रीन शॉट ले लिया और ओला को टैग करते हुए उसे ट्वीट कर दिया.

ओला कंपनी ने इसपर जवाब देते हुए अपनी भूल के लिए माफी मांगी और यूजर से अपना फोन रिस्टार्ट करने को कहा. हालांकि फिर भी यह समस्या ठीक नहीं हुई.

लेकिन इसके बाद भी अगले कुछ दिनों तक अलग-अलग लोगों ने ओला राइड बुक करने पर ऐसे ही राइड मैसेज आने की बात कही. इन लोगों ने ओला एप से सऊदी अरब, नार्वे, चीन की दीवार से लेकर सुदूर अमेरिका और कनाडा जाने के लिए राइड बुकिंग की. लोगों ने बताया कि उन्हें भी फोन पर बुक किए गए देशों के राइड संबंधी जानकारियों आईं जिसके लिए 30 हजार से लेकर 6 लाख रुपए तक का किराया दिखाया गया.

सोमवार रात को ओला ने ट्वीट कर इस बारे में सफाई पेश देते हुए तकनीकी गड़बड़ी होने की बात कही.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi