S M L

बेंगलुरु: OLA कैब में महिला से छेड़छाड़, कपड़े उतरवाकर ली फोटो

पुलिस में शिकायत करने पर आरोपी चालक ने दी थी फोटो को वायरल करने की धमकी. महिला ने मुंबई जाकर ईमेल के जरिये की शिकायत

Updated On: Jun 06, 2018 10:35 AM IST

FP Staff

0
बेंगलुरु: OLA कैब में महिला से छेड़छाड़, कपड़े उतरवाकर ली फोटो

बेंगलुरु में ओला कैब के ड्राइवर ने एक महिला को बंधक बनाकर उसके साथ छेड़छाड़ की और फिर उसके कपड़े उतरवाकर फोटो खींच ली. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित महिला पेशे से आर्किटेक्‍ट है और उसने एक जून को सुबह एयरपोर्ट जाने के लिए कैब बुक की थी. ड्राइवर ने जल्‍दी पहुंचने की बात कहकर दूसरा रास्‍ता ले लिया.

महिला ने आगे बताया कि कार जब सुनसान जगह पहुंच गई तो ड्राइवर ने उससे छेड़छाड़ की. ड्राइवर ने गाड़ी के दरवाजे लॉक कर दिए और उसे धमकाया. उसने कई अन्‍य लोगों को बुलाकर गैंगरेप करने की धमकी भी दी. इसके बाद आरोपी ने कपड़े उतारने और फोटो के लिए पोज देने को कहा. जब महिला ने इसके लिए मना किया तो उसने गला दबाने कोशिश की. काफी विरोध के बाद उसे बात माननी पड़ी और वॉट्सऐप के जरिए फोटो देनी पड़ी.

मामले की जांच कर रहे पुलिसकर्मी ने बताया कि आरोपी ने पुलिस में शिकायत करने पर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देने की भी धमकी दी. घटना के बाद महिला फ्लाइट से मुंबई चली गई थी और उसने ईमेल के जरिए बेंगलुरु के कमिश्‍नर को शिकायत भेजी. जिसके बाद पुलिस ने शिकयत दर्ज करके मामले में कार्रवाई शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi