S M L

नवीन पटनायक के निजी सचिव के घर पर हमला, 4 लोग गिरफ्तार

हमला करने वालों ने खुद को बीजेपी का कार्यकर्ता बताया और वो सभी पार्टी के झंडे और तख्तियां थामे हुए थे

Updated On: Feb 11, 2018 10:50 AM IST

Bhasha

0
नवीन पटनायक के निजी सचिव के घर पर हमला, 4 लोग गिरफ्तार

शनिवार को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के निजी सचिव के घर में बीजेपी के झंडे थामे कुछ बदमाशों ने घुसकर हंगामा खड़ा किया और तोड़फोड़ की.

पुलिस कमिश्नर वाई बी खुरानिया ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. बदमाश अधिकारी वी के पांडियन के सरकारी क्वार्टर में घुस गए और वहां रखे फूलदान को तोड़ दिया.

पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने जाते-जाते घर के मेन गेट पर गाय का गोबर भी फेंका और आरोप लगाया कि अधिकारी सत्ताधारी बीजू जनता दल (बीजेडी) के लिए काम कर रहे हैं.

आवास के एक कर्मचारी ने दावा किया कि हमलावरों ने खुद को बीजेपी का कार्यकर्ता बताया और वो सभी पार्टी के झंडे और तख्तियां थामे हुए थे. उन्होंने उन पर हमला कर फूलदान और परिसर में खड़ी कुछ गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया.

आईएएस अधिकारी वी के पांडियन से इस बारे में बात नहीं हो सकी. पुलिस कमिश्नर ने एक सरकारी अधिकारी के घर पर हुए हमले को बहुत संगीन मामला बताया. उन्होंने कहा कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बीजेडी के प्रवक्ता और सांसद प्रताप देब ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि हमला दुर्भाग्यपूर्ण था और यह बीजेपी की असली मानसिकता को उजागर करता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi