S M L

महिला ने केक काटने के लिए मांगा चाकू, तो वेटर ने उसी से कर दिया हमला

केक काटने के लिए एनआरआई महिला ने वेटर से चाकू मांगा जिसके बदले में वेटर ने उनकी गर्दन पर हमला कर दिया

Updated On: Jan 07, 2019 03:21 PM IST

FP Staff

0
महिला ने केक काटने के लिए मांगा चाकू, तो वेटर ने उसी से कर दिया हमला

मुंबई में रविवार को एक वेटर बहुत सारे ऑर्डर मिलने पर गुस्सा गया और उसने एक एनआरआई महिला पर चाकू से हमला कर दिया. हमला करने वाले वेटर को अंधेरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि वेटर का नाम निशांत है.

35 साल की फरजाना मीरत, जो कि साउथ अफ्रिका से भारत आई थीं, और रविवार की सुबह मुंबई स्थित एक होटल में अपनी सालगिरह मना रही थीं. उसी दिन उन्होंने केक काटने के लिए वेटर से चाकू मांगा जिसके बदले में वेटर ने उनकी गर्दन पर हमला कर दिया.

न्यूज18 की खबर के मुताबक पुलिस ने बताया कि मीरत रविवार को मुंबई के जेबी नगर स्थित एक होटल में अपनी मां के साथ गई थीं. वहां उन्होंने कुछ चीजें मंगाईं. इन चीजों के लिए उन्होंने छह-सात बार वेटर को बुलाया. इसके बाद उन्होंने केक भी ऑर्डर किया.

वेटर निशांत केक तो ले आया लेकिन चाकू लाना भूल गया. इसके बाद मीरत ने उसे जल्दी से चाकू लाने के लिए कहा. पुलिस के मुताबिक जिस तरह से मीरत निशांत को बुला रही थी और ऑर्डर दे रही थीं उससे निशांत को काफी गुस्सा आ गया.

जब मीरत ने उसे चाकू लाने के लिए कहा तब वह बिना कुछ कहे किचन की तरफ चला गया. पुलिस के मुताबिक जब वह वापस लौटा तब चाकू मीरत को देने की जगह उसने उसपर हमला कर दिया. इसके बाद पुलिस ने निशांत को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ दफा 326 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi