S M L

सैफई की तर्ज पर गोरखपुर महोत्सव, लगेगा बॉलीवुड का तड़का

बॉलीवुड नाइट के लिए शान, ललित पंडित, अनुराधा पौडवाल समेत संबंधित कलाकारों ने अपनी रजामंदी भी दे दी है

FP Staff Updated On: Jan 05, 2018 11:25 AM IST

0
सैफई की तर्ज पर गोरखपुर महोत्सव, लगेगा बॉलीवुड का तड़का

अब आप सैफई महोत्सव को भूल जाइए. सरकार बदली, इसका जगह भी बदल गया. सबकुछ वही रहेगा, बस सैफई की जगह यह अब गोरखपुर में होने जा रहा है. यूपी सरकार ने बकायदा इसके लिए 33 लाख रुपए मुहैया भी करा दिए हैं. महोत्सव गोरखपुर यूनिवर्सिटी में 11 से 13 जनवरी तक होनेवाला है.

जानकारी के मुताबिक इसे खिचड़ी महोत्सव भी नाम दिया गया है. क्योंकि यह मकर संक्रांति के आसपास होने जा रहा है. खिचड़ी मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की दिक्कत न हो इसके लिए पर्यटन पुलिस के साथ फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाले पुलिस कर्मियों की अलग टीम तैनात की गई है.

मेले में अलग ड्रेस कोड में कुल 12 टीमों को लगाया जा रहा है. यह टीम मेले में आने वाले लोगों की मदद करेगी.

शान, अनुराधा पौडवाल जैसी हस्तियां होंगी शामिल 

बॉलीवुड नाइट के लिए शान, ललित पंडित, अनुराधा पौडवाल समेत संबंधित कलाकारों ने अपनी रजामंदी भी दे दी है. अब देखनेवाली बात ये होगी कि बॉलीवुड नाइट में कितनी बड़ी हस्तियां शामिल होती हैं.

सरकार की ओर से दिए गए जानकारी के मुताबिक बड़ी हस्तियों के आने की कम ही उम्मीद है, क्योंकि सैफई महोत्सव का खर्च जहां करोड़ों में होता था, वहीं गोरखपुर महोत्सव का खर्च 33 लाख रुपए ही है.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब गोरखपुर खिचड़ी महोत्सव हो रहा है. वहां बहुत पहले से खिचड़ी महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi