S M L

राज्य गान के दौरान च्यूइंगम चबाने पर महिला IAS को मिला नोटिस

जिलाधिकारी मोहनराज ने इस घटना की पुष्टी की है, उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव ने अधिकारी को एक सप्ताह में पूरे प्रकरण पर रिपोर्ट देने को कहा है

Updated On: Dec 30, 2017 08:08 PM IST

FP Staff

0
राज्य गान के दौरान च्यूइंगम चबाने पर महिला IAS को मिला नोटिस

भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) की एक ट्रेनी अधिकारी नाड गान (राज्य गान) के कथित अपमान के कारण विवादों में घिर गई हैं. उनको इस अपमान के लिए नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा गया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है.

दरअसल, मामला कर्नाटक का है. यहां पर एक सार्वजनिक कार्यक्रम में राज्य गान के दौरान आईएएस द्वारा च्यूइंगम चबाने का मामला सामने आया है. इस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए थे. जब राज्य गान चल रहा था तब प्रीति च्यूइंगम चबा रही थीं. स्थानीय मीडिया में उनका च्यूइंगम चबाते हुए वीडियो सामने आया. इसके बाद प्रशासन ने उन्हें नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है.

यह मामला गुरुवार का है. साधना समानेश यात्रा पर निकले राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया गुरुवार को कर्नाटक के तुमकुरु जिले में पहुंचे थे. प्रीति यहां पर जिलाधिकारी कार्यालय में कार्यरत हैं. मुख्यमंत्री ने यहां पहुंचने के बाद कई विकास कार्यों का जायजा लिया और कई योजनाओं को उद्घाटन भी किया.

मुख्यमंत्री के यहां पहुंचने के बाद एक कार्यक्रम में राज्य गान बजाया गया और यह वाकया घटित हुआ. कार्यक्रम में जिला प्रभारी मंत्री टीबी जयचंद्रा, जिलाधिकारी केपी मोहनराज सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी और जन प्रतिनिधि शामिल थे.

जिलाधिकारी मोहनराज ने इस घटना की पुष्टी की है. उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव ने अधिकारी को एक सप्ताह में पूरे प्रकरण पर रिपोर्ट देने को कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi