S M L

MCD ने परियोजनाओं के नाम वाजपेयी के नाम पर रखने का प्रस्ताव रखा

उत्तर दिल्ली के मेयर आदेश गुप्ता, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकेश गोयल और बीजेपी के कई नेताओं ने अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी

Updated On: Aug 22, 2018 05:02 PM IST

Bhasha

0
MCD ने परियोजनाओं के नाम वाजपेयी के नाम पर रखने का प्रस्ताव रखा

बीजेपी के नेतृत्व वाली उत्तर दिल्ली नगर निगम ने आज यानी बुधवार को सदन के सत्र के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान कुछ खास परियोजनाओं का नाम पूर्व प्रधानमंत्री के नाम पर रखने का प्रस्ताव भी रखा गया.

उत्तर दिल्ली के मेयर आदेश गुप्ता, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकेश गोयल और बीजेपी के कई नेताओं ने अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी. नगर निगम के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘निगम की कुछ बड़ी परियोजनाएं उनके नाम पर रखने का भी प्रस्ताव है.’

16 अगस्त को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का लंबी बीमारी के बाद देहांत हो गया था. इसके बाद केंद्र सरकार ने एक सप्ताह का राष्ट्रीय शोक घोषित किया. साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री की अस्थियों को देशभर की नदियों में प्रवाहित करने के साथ श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया.

मालूम हो कि वाजपेयी के निधन के बाद से ही कई राज्य सरकारें भी उनके नाम पर योजनाओं का नाम रख रहीं है. सरकारें इसे पूर्व प्रधानमंत्री को उनकी श्रद्धांजलि के तौर बता रहीं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi