S M L

UP: मोबाइल कंपनी के 1300 से ज्यादा स्मार्टफोन लूटने वाले लुटेरे गिरफ्तार

लुटेरों के पास से विवो कंपनी के लूटे हुए 1305 स्मार्टफोन और 2 लग्जरी गाड़ियां बरामद की हैं. साथ ही हथियार भी बरामद किया गया है. बरामद फोन की कीमत 1 करोड़ 31 लाख रुपए है

Updated On: Jan 06, 2019 02:09 PM IST

FP Staff

0
UP: मोबाइल कंपनी के 1300 से ज्यादा स्मार्टफोन लूटने वाले लुटेरे गिरफ्तार

यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने दिल्ली से सटे नोएडा में विवो मोबाइल कंपनी के ट्रक लूटपाट मामले को सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने 4 कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटे हुए, 1000 से ज्यादा स्मार्टफोन और 2 लग्जरी गाड़ियां बरामद की हैं.

पश्चिमी यूपी एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को एक सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम ने थाना कासना क्षेत्र से अभिषेक गिरी, अजीत केडिया, यशवीर केडरा और सुभाष को गिरफ्तार किया है. यह चारों अलीगढ़ जिले के रहने वाले हैं.

उन्होंने बताया कि आरोपियों के पास से पुलिस ने विवो कंपनी के लूटे हुए 1305 स्मार्टफोन और 2 महिंद्रा एक्सयूवी गाड़ियां बरामद की हैं. साथ ही हथियार भी बरामद किया गया है. सिंह ने बताया कि बरामद फोन की कीमत 1 करोड़ 31 लाख रुपए है.

एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि लुटेरों ने थाना ईकोटेक-प्रथम क्षेत्र से विवो कंपनी के मोबाइल फोन से भरे ट्रक को कुछ दिन पूर्व ही लूटा था. इसके अलावा बदमाशों ने लूटपाट के दर्जनों अन्य वारदातों को भी अंजाम देने की बात स्वीकार की है.

बता दें कि विवो कंपनी के मोबाइल फोन से भरे ट्रक को कुछ दिन पहले नोएडा के ईकोटेक-प्रथम क्षेत्र से अगवा कर लूट लिया गया था.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi