S M L

नोएडा खुदकुशी मामला: पुलिस के हाथ लगा नया सबूत, छात्रा ने लिखा 'मैं फेलियर हूं'

इस नोटबुक से साफ जाहिर हो रहा है कि आत्महत्या से पहले छात्रा किस मानसिक तनाव से गुजर रही थी

Updated On: Mar 22, 2018 02:35 PM IST

FP Staff

0
नोएडा खुदकुशी मामला: पुलिस के हाथ लगा नया सबूत, छात्रा ने लिखा 'मैं फेलियर हूं'

नोएडा में 9वीं की छात्रा के खुदकुशी मामले पुलिस के हाथ नया सबूत लगा है. दरअसल पुलिस के हाथ एक नोटबुक लगी है. बताया जा रहा है कि ये नोटबुक छात्रा की स्टडी टेबल से मिली है. नोटबुक में पुलिस को इस मामले से जुड़े कई अहम क्लू मिले हैं. इस नोटबुक से साफ जाहिर हो रहा है कि आत्महत्या से पहले छात्रा किस मानसिक तनाव से गुजर रही थी.

इस नोटबुक में 'मैं एक फेलियर हूं, मैं डंब हूं, मैं खुद से नफरत करती हूं' जैसी कई चीजे लिखी हुईं थी. छात्रा कि लिखावट की पहचान खुद पुलिस और घरवालों ने की है.

इस दौरान मयूर विहार में एलकॉन स्कूल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया जा रहा है. इस प्रदर्शन में छात्रा के घरवाले भी शामिल है और इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

Delhi: Protest outside Ahlcon Public School in Mayur Vihar, Phase-I over suicide of a 15-year-old student, the deceased's parents were also present & demanded a CBI inquiry into the matter. pic.twitter.com/gHAQkxZva2

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने दिल्ली-नोएडा रोड को भी जाम कर दिया है.

इससे पहले छात्रा के पिता ने स्कूल पर आरोप लगाते हुए कहा था, छात्रा ने उन्हें बताया था कि उसके एसएसटी टीचर ने उसे गलत तरीके से छुआ था. उन्होंने कहा कि मैं भी एक टीचर हूं. इसलिए मैंने कहा कि वह ऐसा नहीं कर सकते मगर उसने कहा था कि वो डरी हुई है, और वो चाहे जितना अच्छा लिखे वो लेग उसे फेल कर देंगे और वो एसएसटी में सच में फेल हो गई. उन्होंने आरोप लगाया कि 'स्कूल ने उसे मारा है.'

वहीं बच्ची की मां ने कहा था, 'मेरी बेटी को प्रताड़ित किया जा रहा था. पैरेंट्स टीचर मीटिंग में मुझे रुलाया भी गया.' मां ने कहा कि उनकी बेटी टीचर द्वारा गलत ढंग से छूने के कारण परेशान रहने लगी थी. उन्होंने बताया की परीक्षा से पहले टीचर्स ने उसे फेल करने की धमकी भी दी थी.

दरअसल परिवार ने स्कूल पर आरोप लगाया है कि स्कूल ने बच्ची प्रताड़ित किया जिसके बाद उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया और इस मामले अब परिवार सीबीआई जांच मांग कर रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi