S M L

ऑटो में सवार होकर निकले नोएडा के SSP तो सिपाही ने तानी AK-47

रातभर सादे कपड़ों में एसएसपी न सिर्फ यह देखते रहे कि कहीं कोई पुलिसकर्मी अवैध वसूली तो नहीं कर रहा, बल्कि इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों की मुस्तैदी की भी परीक्षा ली

Updated On: May 19, 2018 08:48 PM IST

FP Staff

0
ऑटो में सवार होकर निकले नोएडा के SSP तो सिपाही ने तानी AK-47

गौतम बुद्ध नगर पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आने के बाद अब नोएडा पुलिस अपने ही कर्मियों के खिलाफ सख्त हो गई है और भ्रष्ट पुलिसकर्मियों की पड़ताल शुरू कर दी है. इस कड़ी में नोएडा के एसएसपी अजयपाल शर्मा शुक्रवार देर रात ऑटो में सवार होकर गश्त पर निकल पड़े. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि रातभर सादे कपड़ों में एसएसपी न सिर्फ यह देखते रहे कि कहीं कोई पुलिसकर्मी अवैध वसूली तो नहीं कर रहा, बल्कि इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों की मुस्तैदी की भी परीक्षा ली. इसके लिए उन्होंने वायरलेस पर एक संदिग्ध गाड़ी के गुजरने और ऑटो चोरी की सूचना प्रसारित करवाई, जबकि वह खुद उसी ऑटो में सवार थे.

इसी दौरान एक बैरिकेड से गुजरने के दौरान पुलिसकर्मियों ने गाड़ी रोकने की इशारा किया, लेकिन जब उनकी गाड़ी नहीं रुकी तो एक कांस्टेबल दौड़कर आया और एसएसपी अजयपाल शर्मा पर ही अपनी एके-47 तान दी और गाड़ी से उतरने को कहा. इसके बाद एसएसपी अजय पाल शर्मा ऑटो से नीचे उतरे और अपने जवान की मुस्तैदी के लिए प्रशंसा करते हुए पीसीआर- 22 को चेकिंग में सजग मिलने पर 500 रुपए का नगद पुरस्कार दिया.

दरअसल, शुक्रवार को इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब अवैध पैसों के बंटवारे को लेकर दो सिपाहियों में जमकर लात-घूंसे चले. जिसके बाद एसओजी के कांस्टेबल ने डीजीपी को अवैध उगाही की पूरी लिस्ट भेज दी. डीजीपी के पास लिस्ट पहुंचने के बाद जिला पुलिस में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में एसएसपी गौतम बुद्ध नगर अजय पाल शर्मा ने जिले की एसओजी टीम को लाइन हाजिर कर दिया. साथ ही आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच के आदेश भी दे दिए गए.

(न्यूज़18 के लिए कुणाल की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi