S M L

नोएडा: कॉलसेंटर से वसूली मामले में तीन TV पत्रकारों समेत अपने ही थाने से गिरफ्तार हुए SHO

एक कॉल सेंटर से आठ लाख रुपए की वसूली के मामले में एसएसपी ने नोएडा सेक्टर 20 थाने के एसएचओ मनोज पंत को गिरफ्तार कर लिया

Updated On: Jan 30, 2019 02:17 PM IST

FP Staff

0
नोएडा: कॉलसेंटर से वसूली मामले में तीन TV पत्रकारों समेत अपने ही थाने से गिरफ्तार हुए SHO

यूपी पुलिस ने नोएडा में अपने ही महकमे के दो अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया. एक कॉल सेंटर से आठ लाख रुपए की वसूली के मामले में एसएसपी ने नोएडा सेक्टर 20 थाने के एसएचओ मनोज पंत को गिरफ्तार कर लिया है. थाने से ही आठ लाख रुपए बरामद हुए. साथ ही एसएसपी ने इस मामले में तीन टीवी पत्रकारों को भी गिरफ्तार किया. पुलिस ने एक पत्रकार के पास से पिस्तौल बरामद की है. साथ ही एक मर्सिडीज कार भी बरामद की गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, एसएचओ को थाने में ही गिरफ्तार किया गया, जबकि वसूली में शामिल होने के एक और आरोपी इंस्पेक्टर जयवीर सिंह एसएसपी के आने से पहले ही गायब हो गए. जयवीर सिंह अभी भी फरार है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए पत्रकारों का नाम सुशील पंडित, उदित गोयल और रमन ठाकुर है. ये सभी कॉल सेंटर मालिक से उसका नाम एफआईआर से हटाने की बात कह के वसूली कर रहे थे.

एसएसपी वैभव कृष्णा ने बताया कि एक पत्रकार के पास से एक मर्सिडीज (C200) गाड़ी जब्त की गई है. शुरुआती जांच में पाया गया है कि गाड़ी का इस्तेमाल आपराधिक गतिविधियों में किया जा रहा था. इसके साथ ही एक अन्य पत्रकार के पास से .32 बोर की पिस्तौल बरामद की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi