S M L

न्यूज़ चैनल के LIVE शो में महिला गेस्ट को पीटने वाला मौलाना गिरफ्तार

मंगलवार शाम लाइव डिबेट शो के दौरान मुफ्ती एजाज अरशद कासमी और फरहा फैज उर्फ लक्ष्मी वर्मा के बीच जोरदार बहस हो गई. विवाद बढ़ने पर मौलाना ने कैमरे के सामने महिला पर हाथ उठा दिया

Bhasha Updated On: Jul 18, 2018 01:23 PM IST

0
न्यूज़ चैनल के LIVE शो में महिला गेस्ट को पीटने वाला मौलाना गिरफ्तार

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 16-ए स्थित फिल्मसिटी में एक निजी न्यूज़ चैनल पर लाइव शो के दौरान महिला गेस्ट से कथित रूप से मारपीट करने के आरोपी मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि गोल्ड गैलेक्सी अपार्टमेंट, सेक्टर-5 वैशाली के रहने वाले विनोद वर्मा की पत्नी फरहा फैज उर्फ लक्ष्मी वर्मा ने कासमी के खिलाफ थाना सेक्टर 20 में मामला दर्ज कराया है.

उन्होंने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम की है. जब न्यूज़ चैनल के लाइव डिबेट शो के दौरान मुफ्ती एजाज अरशद कासमी और लक्ष्मी वर्मा के बीच जोरदार बहस हो गई. विवाद बढ़ने पर लाइव शो के दौरान ही कासमी ने लक्ष्मी वर्मा पर हाथ उठा दिया.

पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर मंगलवार को आरोपी मौलाना मुफ्ती एजाज अरशद कासमी को गिरफ्तार कर लिया है.

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनीष सक्सेना ने बताया कि सेक्टर-16ए स्थित एक न्यूज़ चैनल के लाइव कार्यक्रम में तीन तलाक के विरोध करने वाली निदा खान को फतवा जारी किए जाने पर बहस चल रही थी. इस बहस में लक्ष्मी वर्मा निदा खान के समर्थन में बोल रही थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi