S M L

नोएडा में पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, दबोचे गए दो इनामी बदमाश

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में सोमवार रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई थी. उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ हुए इस एनकाउंटर में दो इनामी बदमाशों को गोली लगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया

Updated On: Nov 27, 2018 09:51 AM IST

FP Staff

0
नोएडा में पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, दबोचे गए दो इनामी बदमाश

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में सोमवार रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई थी. उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ हुए इस एनकाउंटर में दो इनामी बदमाशों को गोली लगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों बदमाश नोएडा और ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में लूट की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

लूट करने वाले दोनों बदमाशों पर 25 हजार रुपए का इनामा था. इनकी पहचान बुलंदशहर के अख्तियारपुर निवासी विपिन और बाबूगढ़, हापुड़ के निवासी नितिन के रूप में हुई है. पुलिस ने दावा किया है कि बदमाश ग्रेटर नोएडा, कासना, बिसरख आदी क्षेत्र में एक के बाद एक लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे.

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए नोएडा पुलिस एसएसपी ने बताया कि हमें कुछ इनपुट्स मिले थे. उसी के आधार पर चेकिंग चलाई जा रही थी. इस दौरान जब पुलिस ने दोनों बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो वे पुलिस पर गोली चलाने लगे. पुलिस की तरफ से हुई फायरिंग में दोनों के पैर में गोली लगी और पुलिस ने धर दबोचा.

एसएसपी ने बताया कि बदमाशों के पास से लूटी हुई मोटरसाइकिल और कुछ अवैध हथियार बरामद किए गए हैं. इनके पास से मोबाइल भी बरामद हुआ है. एसएसपी ने कहा कि अब हम इनके आपराधिक रिकॉर्ड की जांच करेंगे और पता लगाने की कोशिश करेंगे कि किन किन अपराधों में इनकी संलिप्तता रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi