S M L

नोएडा: PNB के दो सुरक्षागार्डों की हत्या करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार

एसएसपी अजय पाल ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से हत्या में इस्तेमाल लोहे की सरिया, 2 देसी तमंचा, 6 कारतूस और चोरी की गई गार्ड की वर्दी बरामद की है

Updated On: Sep 26, 2018 05:27 PM IST

Bhasha

0
नोएडा: PNB के दो सुरक्षागार्डों की हत्या करने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 1 स्थित पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की ब्रांच में पिछले हफ्ते दो गार्डों की हत्या मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. अजय पाल ने बताया कि 20 सितंबर की रात नोएडा के सेक्टर 1 स्थित पंजाब नेशनल बैंक के भवन में धावा बोल कर बदमाशों ने वहां तैनात सुरक्षा गार्ड मुकेश यादव और मुद्रिका प्रसाद की हत्या कर बैंक में लूट का प्रयास किया था.

उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही सेक्टर 20 थाने की पुलिस ने मंगलवार रात नोएडा सेक्टर 19 के पास मुठभेड़ के बाद अखिल खान, दिनेश उर्फ माली, आकाश उर्फ मुंशी और एक किशोर को गिरफ्तार किया.

एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से हत्या में इस्तेमाल लोहे की सरिया, 2 देसी तमंचा, 6 कारतूस और चोरी की गई गार्ड की वर्दी बरामद की है.

Noida PNB Loot and Murder

पिछले गुरुवार रात पहरेदारी कर रहे दोनों गार्ड्स की कर दी थी हत्या

बता दें कि पिछले हफ्ते गुरुवार की रात नोएडा के सेक्टर 1 स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में बदमाशों ने धावा बोलकर उसे लूटने की कोशिश की थी. लेकिन वहां मौजूद दो सुरक्षागार्ड्स की वजह से बदमाश अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके. इससे गुस्साए बदमाशों ने दोनों गार्डों की लोहे के रॉड और सरिया से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. अगले दिन सुबह बैंक खुलने पर दोनों गार्डों के शव मिलने पर हड़कंप मच गया था.

बदमाश जाते जाते अपने साथ बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे को उखाड़कर ले गए ताकि पुलिस को उनके पीछे कोई सुराग हाथ नहीं लगे. लेकिन पुलिस को फिर भी एक जगह की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग मिल गई. पुलिस ने इसकी फुटेज की जांच की तो उसे 17 से 19 साल के दो बदमाश जाते दिखाई दिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi