S M L

शराबी पिता ने 12 साल की बेटी से किया रेप, उसी कमरे में सोई मां ने नहीं सुनी चीख

बेटों के साथ अपनी जगह बदलने के बाद आरोपी बेटी के पास जाकर सो गया और फिर उसका मुंह बंद करके उससे रेप किया

Updated On: Sep 16, 2018 07:09 PM IST

FP Staff

0
शराबी पिता ने 12 साल की बेटी से किया रेप, उसी कमरे में सोई मां ने नहीं सुनी चीख

दिनभर की हाड़तोड़ मेहनत के बाद गहरी नींद में सोई एक मां अपनी बेटी की दबी चीखें सुनने में नाकाम रही. उस मां की 12 वर्षीय बेटी का रेप 'नशे में' धुत्त पिता उसी रात किया. सुबह जब मां की जगी तो नोएडा में अपने एक कमरे के मकान में बेटी के खून के सने कपड़े मिले. पुलिस के मुताबिक यह घटना शुक्रवार को 1 बजे रात को हुई जब शराब के नशे में धुत्त आरोपी ने बेटी को अपना शिकार बनाया. आरोपी की पत्नी, बेटी और दो बेटों उसी कमरे में सो रहे थे.

रिपोर्ट में आगे कहा गया कि बेटों के साथ अपनी जगह बदलने के बाद आरोपी बेटी के पास जाकर सो गया और फिर उसका मुंह बंद करके उससे रेप किया. सुबह जब मां ने बेटी से कपड़ों में लगे खुन के बारे में पूछा तो बेटी ने कहा कि उसे चोट लग गई थी. बेटी को पिता ने धमकाया था कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी बताया तो वो उन चारों को जान से मार देगा.

मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि:

लेकिन महिला को कुछ शक हुआ तो वो फेज 3 के पुलिस स्टेशन में शिकायत लेकर चली गई. इसके बाद मेडिकल जांच में शनिवार को रेप की पुष्टि हुई. 35 वर्षीय आरोपी को धारा 376 के और पोस्को एक्ट की धारा 3 और 4 के तहत् गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता की पहचान छुपाने के मकसद से आरोपी की पहचान भी गुप्त रखी गई है.

हालांकि पुलिस इस घटना में मां की संलिप्तता की भी जांच कर रही है. क्योंकि मां भी उसी कमरे में सो रही थी और उसे अपनी बेटी की चीख भी 'सुनाई' नहीं दी. महिला ने मामले में अपने को निर्दोष बताते हुए कहा कि- 'मैं हर रोज रात 8.45 पर घर पहुंचती हूं. मुझे इसलिए काम करना पड़ता है क्योंकि मेरा पति हमेशा काम नहीं करता. इसलिए मैं गहरी नींद में सोई हुई थी और क्या हुआ इसका कुछ पता नहीं चला.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi