S M L

फोन पर 'हैप्पी न्यू ईयर' बोलते हुए बालकनी से गिरा इंजीनियर, हुई मौत

28 साल का विवेक परमार कथित रूप से उस वक्त अपने फोन पर बात कर रहा था और तभी बालकनी से फिसलकर नीचे गिर गया

Updated On: Jan 02, 2019 10:47 AM IST

FP Staff

0
फोन पर 'हैप्पी न्यू ईयर' बोलते हुए बालकनी से गिरा इंजीनियर, हुई मौत

दिल्ली से सटे नोएडा में एक 28 साल के इंजीनियर की मंगलवार को अपने पांचवें फ्लोर के फ्लैट की बालकनी से गिरकर मौत हो गई. वो कथित रूप से उस वक्त अपने फोन पर बात कर रहा था और तभी बालकनी से फिसलकर नीचे गिर गया.

28 साल का विवेक परमार नोएडा के सेक्टर 120 के आम्रपाली जॉडिएक सोसाइटी में एक किराए के फ्लैट में रहता था. जिस वक्त ये घटना हुई, उस वक्त वो अपने फ्लैट में कुछ दोस्तों के साथ नए साल की पार्टी कर रहा था.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, हादसे के बाद तकरीबन 40 मिनट के बाद तक विवेक के गिरने का किसी को पता नहीं चला क्योंकि आसपास काफी तेज म्यूजिक बज रहा था.

पुलिस ने बताया कि उसके पहुंचने तक विवेक की मौत हो गई थी. पुलिस ने उस वक्त उसके फ्लैट में मौजूद सात दोस्तों को हिरासत में लिया है.

उन्होंने पुलिस को बताया कि हादसा तड़के लगभग साढ़े तीन बजे का है. वो फ्लैट के हॉल में बैठकर शराब पी रहे थे. तभी उनमें एक दूसरे दोस्त शिवम खन्ना के बारे में बात होने लगी, जो वहां मौजूद नहीं था. विवेक ने उसे फोन करके न्यू ईयर विश करने के लिए बालकनी में गया, जब काफी देर तक वो नहीं लौटा, तो उनमें से एक बालकनी में उसे देखने के लिए गया. तब उसने देखा कि परमार नीचे ग्राउंड फ्लोर पर पड़ा हुआ है और उससे खून बह रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक, लगभग उसी वक्त सोसाइटी के गार्ड्स ने भी उसे देखा. उसके दोस्तों ने परमार को अस्पताल ले जाने को कहा लेकिन गार्ड्स ने उन्हें वहां से इस शंका में जाने से मना कर दिया कि उसकी मौत में उनका हाथ है.

लगभग चार बजे तक पुलिस आई, तब तक विवेक की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने बताया कि विवेक हिमाचल का था और उसके परिवार को उसकी मौत की खबर दी जा चुकी है, वो लोग वहां से निकल चुके हैं और उनकी सहमति के बाद उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi