S M L

यौन शोषण के आरोपों में घिरे जेनपैक्ट इंडिया के अधिकारी ने की आत्महत्या

सूरजपुर पुलिस स्टेशन के SHO मुनीश चौहान ने कहा कि कंपनी ने व्यक्ति पर तब तक के लिए काम करने पर रोक लगा दी थी जब तक मामले की जांच जारी है

Updated On: Dec 20, 2018 08:18 PM IST

FP Staff

0
यौन शोषण के आरोपों में घिरे जेनपैक्ट इंडिया के अधिकारी ने की आत्महत्या

जेनपैक्ट इंडिया के एक सीनियर एक्ज़ीक्यूटिव  ने खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि उसके ऊपर यौन शोषण का आरोप था, और इसी वजह से उसने खुदकुशी की. इस बात का खुसाला उसके सुसाइड नोट से हुआ है. अधिकारी की उम्र 35 साल बताई जा रही है. वो नोएडा के सेक्टर 137 में रहता था. दो साल पहले ही उसकी शादी हुई थी.

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना का पता तब चला जब रात साढ़े 11 बजे उसकी पत्नी ने उसका शव देखा. जांच से पता चला है कि व्यक्ति हरियाणा का रहने वाला था और काफी लंबे समय से जेनपैक्ट इंडिया मे काम कर रहा था. अब हाली में उसका प्रमोशन भी हुआ था, लेकिन यौन शोषण के आरोपों के चलते उसके काम पर रोक लगा दी थी.

सूरजपुर पुलिस स्टेशन के एसएचओ मुनीश चौहान ने कहा कि कंपनी ने व्यक्ति पर तब तक के लिए काम करने पर रोक लगा दी थी जब तक मामले की जांच जारी है.

सुसाइड नोट में क्या लिखा था?

शख्स ने अपने सुसाइड नोट में अपनी खुदकुशी की वजह बताते हुए लिखा था कि उसके खिलाफ लगाए गए सारे आरोप गलत हैं. फिर भी अगर वो निर्दोष करार भी दे दिया जाएगा तो भी उसकी छवि काफी खराब हो चुकी है. इसलिए वो सुसाइड कर रहा है.

जेनपैक्ट कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि आरोपों के चलते जांच के नतीजे आने तक व्यक्ति को निलंबित कर दिया गया था. उन्होंने कहा, यह कंपनी के एक कर्मचारी की असमय मौत काफी दुखद है. पुलिस ने बताया कि उसे परिवार वालों की तरफ से किसी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi