S M L

यूपी: नोएडा एक्सप्रेस वे में चलती कार में हुआ गैंगरेप

लड़की आरोपियों को पिछले 15 दिन से जानती थी. लिफ्ट देने के बहाने पीड़िता को कार में लिफ्ट दी

Updated On: Apr 16, 2018 05:58 PM IST

FP Staff

0
यूपी: नोएडा एक्सप्रेस वे में चलती कार में हुआ गैंगरेप

उन्नाव और कठुआ के बाद नोएडा को लखनऊ से जोड़ने वाले यमुना एक्सप्रेस वे पर एक 20 साल की लड़की से गैंगरेप की खबर सामने आई है. आरोप है कि दो लोगों ने लड़की से चलती कार में बलात्कार किया. ये लोग पीड़ित लड़की को घर ड्रॉप करने जा रहे थे.

आरोप है कि इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम में काम करने वाले सलमान ने नोएडा की एक लड़की को लिफ्ट ऑफर की. सलमान लड़की को 15 दिन से जानता था. सलमान इससे पहले भी लड़की को उसके घर छोड़ चुका था. लड़की मेरठ की रहने वाली है और नोएडा में काम करती है. लड़की नोएडा एकसप्रेस वे के पास घर जाने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इंतज़ार कर रही थी. सलमान ने आकर लड़की को लिफ्ट ऑफर की.

लड़की पिछले कुछ दिन से सलमान को जानती थी तो वो गाड़ी में बैठ गई. सलमान ने ग्रेटर नोएडा के रास्ते में अपने साथी साजिद को लिया इसके बाद दोनों ने लड़की के साथ बलात्कार किया और मथुरा के रास्ते में छोड़ दिया. आरोपियों ने गाड़ी के शीशे काले किए थे. पर्दे लगा रखे थे और तेज म्यूज़िक बजाया था, ताकि पीड़िता की आवाज सुनाई न दे. लड़की ने इसके तुरंत बाद 100 नंबर डायल किया. जिसके चलते पुलिस ने दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया. मेडिकल रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की के चेहरे और शरीर पर चोट के निशान हैं और चेहरे पर सूजन है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi