S M L

नोएडा: मेट्रो हार्ट अस्पताल में लगी भीषण आग पर काबू, सभी मरीज सुरक्षित

जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. अब तक करीब 30 से 40 लोग अस्पताल से सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए हैं

Updated On: Feb 07, 2019 05:48 PM IST

FP Staff

0
नोएडा: मेट्रो हार्ट अस्पताल में लगी भीषण आग पर काबू, सभी मरीज सुरक्षित

नोएडा के सेक्टर 12  के मेट्रो हार्ट हॉस्पिटल में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई. जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची जिसके बाद राहत बचाव कार्य शुरू किया गया.  ताजा रिपोर्ट के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है और सभी मरीजों को सुरक्षित बाहर भी निकाल लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद थीं.आग अस्पताल की तीसरी और चौथी मंजिल पर लगी थी. हालांकि आग लगने के कारणों के बारे में अभी तक पता नहीं चल सका है.

शुरुआत में अस्पताल में अभी भी 20 से ज्यादा मरीजों के फंसे होने की खबर थी. रेस्क्यू टीम शीशा तोड़कर मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाला. नोएडा के जिस इलाके में ये अस्पताल स्थित है, वो काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है. ऐसे में घटना के बाद से ही इलाके में अफरा तफरी मच गई.

जानकारी के मुताबिक मेट्रो अस्पताल से मरीजों को निकालकर सेक्टर 11 के मेट्रो अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है. न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक आग पहले बिल्डिंग के पीछे वाले हिस्से में लगी. इसके बाद बाकी जगहों पर फैली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi