S M L

नोएडा: बॉयफ्रेंड ने नहीं उठाया फोन तो DU की छात्रा ने कर ली खुदकुशी

जानकारी के मुताबित छात्रा ने फंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी की. छात्रा नोएडा के सेक्टर 27 में रहती थी

Updated On: Jan 29, 2019 11:49 AM IST

Bhasha

0
नोएडा: बॉयफ्रेंड ने नहीं उठाया फोन तो DU की छात्रा ने कर ली खुदकुशी

दिल्ली यूनिवर्सिटी से 22 साल की छात्रा के खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि छात्रा ने अपने बॉयफ्रेंड से अनबन के कारण आत्महत्या की. घटना रविवार रात की है. जानकारी के मुताबित छात्रा ने पीजी में फंखे से फांसी लगाकर खुदकुशी की. छात्रा नोएडा के सेक्टर 22 में पीजी में रहती थी.

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत ने सोमवार को बताया कि सेक्टर 27 के सी- ब्लॉक स्थित पीजी में रहने वाली स्वाति सैनी  ने रविवार रात अपने कमरे की छत के पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा दिल्ली यूनिवर्सिटी से LAW की पढ़ाई कर रही थी.

पंत ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि स्वाति के स्वप्निल कुमार गुप्ता नामक युवक से प्रेम संबंध थे. दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी. स्वप्निल गुप्ता गलगोटिया विश्वविद्यालय में बीटेक 3rd ईयर का छात्र है.

उन्होंने बताया कि छात्रा ने रविवार रात को स्वप्निल को कई बार फोन करने की कोशिश की, लेकिन उसने उसका फोन नहीं उठाया. इस बात से दुखी होकर उसने उसको वाट्सऐप पर मैसेज लिखा और उसके बाद आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया. इसेक बाद पुलिस छात्रा के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi