S M L

नीतीश कुमार का लालू पर तंज: मीडिया के डार्लिंग हैं आरजेडी सुप्रीमो

नीतीश कुमार ने कहा कि आपकी खबरों पर डार्लिंग (लालू प्रसाद) को भी मौका मिल गया

Updated On: Sep 04, 2017 06:55 PM IST

FP Staff

0
नीतीश कुमार का लालू पर तंज: मीडिया के डार्लिंग हैं आरजेडी सुप्रीमो

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव पर चुटकी ली. कहा कि वह मीडिया के डार्लिंंग हैं. पटना में सोमवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जेडीयू के नहीं शामिल होने पर सफाई दे रहे थे.

उन्होंने कहा कि जेडीयू ने मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर कोई बयान नहीं दिया, लेकिन मीडिया में लगातार कयास लगाए जा रहे थे. अब मीडिया के कयास गलत साबित हो गए हैं. इस चैप्टर को अब बंद कर देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि कयास लगाने की जरुरत नहीं है. आप लोगों को सीधे मुझसे पूछ लेना चाहिए.

नीतीश कुमार ने कहा कि आपकी खबरों पर डार्लिंग (लालू प्रसाद) को भी मौका मिल गया कुछ - कुछ बोलने का. इस मुद्दे को लेकर क्या क्या नहीं कहा गया है. मीडिया को खबर छापने और दिखाने के पहले हमसे जरुर पूछ लेना चाहिए. इस मामले को लेकर कोई सच्चाई नहीं है.

सीएम ने कहा कि हमलोगों को सरकार चलाना मुश्किल हो गया था. ऑफर आने के बाद बिहार के हित में बीजेपी के साथ जाने का फैसला किया. एनडीए में साथ जाने का फैसला बिहार की जनता के हित में लिया गया है. हमलोगों की शुरू से ही करप्शन को लेकर जीरो टोलरेंस और न्याय के साथ विकास की नीति रही है.

नीतीश कुमार ने कहा कि बाढ़ पीड़ितों के लिए सरकार हरसंभव मदद कर रही है. पीड़ितों लोगों के अकाउंट में राहत राशि ट्रांसफर किए जा रहे हैं. आरटीजीएस के माध्यम से लगभग 4 लाख 92 हजार लोगों के अकाउंट में रुपए ट्रांसफर किए जा चके हैं.

(साभार न्यूज 18)

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi