S M L

निर्मला सीतारमण ने राहुल को घेरा, पूछा-कालाधन मामले में चिदंबरम पर करेंगे कार्रवाई?

उन्होंने कहा कि पाक पीएम नवाज शरीफ की तरह पी. चिदंबरम की भी विदेशों में संपत्ति है

Updated On: May 13, 2018 02:24 PM IST

FP Staff

0
निर्मला सीतारमण ने राहुल को घेरा, पूछा-कालाधन मामले में चिदंबरम पर करेंगे कार्रवाई?

बीजेपी की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम पर अबतक का सबसे बड़ा हमला किया. उन्होंने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आयकर विभाग की कार्रवाई की तारीफ करते हुए चिदंबरम की तुलना नवाज शरीफ से की.

सीतारमण ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, कुछ दिनों से हम कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम और उनके परिजनों के खिलाफ काला धन मामले में आयकर विभाग की कार्रवाई की बात सुनते आ रहे हैं. भारत में कांग्रेस पार्टी के लिए यह नवाज शरीफ जैसा पल है. उन्होंने कहा कि पाक पीएम नवाज शरीफ की तरह पी. चिदंबरम की भी विदेशों में संपत्ति है.

सीतारमण ने कहा, कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष एक वित्तीय मामले में अभी जमानत पर हैं, उन्हें इस मामले में जरूर कुछ कहना चाहिए. अध्यक्ष को देश के लोगों को बताना चाहिए को वे अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेता (चिदंबरम) के खिलाफ क्या जांच कर रहे हैं जिन्होंने विदेशों में जमा अपनी दौलत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की ओर से मुंबई हमलों में पाक आतंकियों के शामिल होने की बात पर सीतारमण ने कहा कि शरीफ का खुलासा गंभीर है, भारत 26/11 मुंबई हमलों को लेकर हमेशा अपने रुख पर कायम रहा है.

इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीतारमण ने आतंकवाद पर करारा हमला बोलते हुए जम्मू-कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बताया. उन्होंने कहा कि 'हम आतंकवाद बर्दाश्त नहीं करेंगे, इसे खत्म करने के लिए कड़े कदम उठाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi