S M L

बिहार के नौबतपुर में दोहराया गया निर्भया कांड

डॉक्टरों के अनुसार, अत्यधिक खून बहने के कारण इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई

Updated On: Oct 12, 2017 08:04 PM IST

FP Staff

0
बिहार के नौबतपुर में दोहराया गया निर्भया कांड

दिल्ली के निर्भया कांड की तरह पटना में भी दिल दहला देनेवाली घटना हुई है. बुधवार को एक महिला शौच के लिए घर से निकली. गांव के ही एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. विरोध करने पर महिला के गुप्तांग में रॉड डाल दिया. इतना खून निकला की महिला की मौत हो गई.

यह घटना पटना से 20 किलोमीटर दूर नौबतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. घटना के बाद महिला को पहले नौबतपुर पीएचसी पर प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया. वहां से पीएमसीएच रेफर किया गया. पीएमसीएच में प्रसूति रोग विभाग के ऑपरेशन टेबल पर उसने दम तोड़ दिया.

डॉक्टरों का कहना है कि पीड़िता ऑपरेशन थियेटर में महज 8 मिनट ही जिंदा रह पाई. पोस्टमार्टम से पता चलेगा कि उसके आंतरिक भाग में क्या क्षति हुई है.

चार बच्चों की थी मां, पति करता है मजदूरी 

डॉक्टरों के अनुसार, अत्यधिक खून बहने के कारण इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. महिला के चार छोटे बच्चे हैं. पति मजदूरी करता है. पुलिस ने आरोपी युवक धीरज कुमार (22 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया.

लोगों के मुताबिक घटना के तुरंत बाद कराहती महिला किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजन तुरंत उसे थाना ले आए जहां से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेजा गया. अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने महिला को पीएमसीएच रेफर कर दिया. जहां उसने दम तोड़ दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi