S M L

यूपी: लखीमपुर खीरी में ट्रक से टकराई बेकाबू वैन, 13 लोगों की मौत

राज्य में बीते 48 घंटों में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 17 लोगों की मौत हो गई है

FP Staff Updated On: Apr 28, 2018 01:22 PM IST

0
यूपी: लखीमपुर खीरी में ट्रक से टकराई बेकाबू वैन, 13 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में शनिवार तड़के एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. यहां एक बेकाबू टाटा मैजिक वैन सड़क किनारे खडे़ ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में वैन में सवार 13 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 अन्य घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि यह घटना पसगांवा थाना क्षेत्र में उछौलिया में एक ढाबे के पास नेशनल हाइवे 24 पर हुई. दुर्घटना में वैन का ड्राइवर अनूप अवस्थी और हेल्पर किशन सहित 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 अन्य लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पुलिस के मुताबिक वैन में कुल 17 लोग सवार थे. हादसे में घायल 4 अन्य लोगों को शाहजहांपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

चश्मदीदों के मुताबिक वैन का ड्राइवर तेज स्पीड में गाड़ी चला रहा था और अचानक नियंत्रण खो देने की वजह से वैन बेकाबू होकर सड़क किनारे खडे़ ट्रक में पीछे से जा भिड़ी.

पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. दुर्घटना में मारे गए लोगों की पहचान की कोशिश की जा रही है.

लखनऊ में मेट्रो पिलर से हुई सरकारी बस की टक्कर

लखनऊ में एक सरकारी बस ने अपना नियंत्रण खो दिया और मेट्रो पिलर में जाकर टकरा गई. इस दुर्घटना में कई लोग घायल हुए हैं जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार है.

बाराबंकी में 2 सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत

इससे पहले शुक्रवार को बाराबंकी जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के फैजाबाद-लखनऊ हाइवे के संदौली मोड़ के पास हुई. गुरुवार देर रात 2 बाइक सवारों की सड़क हादसे में मौत हो गई.

मृतक दोनों लोग प्राइवेट सिक्युरिटी  गार्ड के तौर पर एक रिहायशी इमारत में काम करते थे.

पुलिस के मुताबिक दोनों गार्ड ड्यूटी के बाद देर रात बाइक से लौट रहे थे. रास्ते में किसी अज्ञात गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई.

वहीं दूसरी सड़क दुर्घटना मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में इमलीपुर गांव के नजदीक गुरुवार देर शाम को हुई. यहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने  मोटरसाइकिल सवार देवर-भाभी को कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi