S M L

ऑड-ईवन रिव्यू पिटीशन: एनजीटी ने कहा- क्या सिर्फ मीडिया के लिए दिया था मंत्री ने बयान

एनजीटी ने टिप्‍पणी की है कि सरकार हमारे पास आ रही है या मंत्री ने केवल प्रेस के लिए बयान दिया था

Updated On: Nov 13, 2017 02:56 PM IST

FP Staff

0
ऑड-ईवन रिव्यू पिटीशन: एनजीटी ने कहा- क्या सिर्फ मीडिया के लिए दिया था मंत्री ने बयान

ऑड-ईवन पर मीडिया में रिव्यू पिटीशन दाखिल करने संबंधी बयान पर एनजीटी ने केजरीवाल सरकार को फटकार लगाई है. एनजीटी ने कहा है कि वह मीडिया को ऑड-ईवन पर रिव्‍यू पिटीशन के बारे में जानकारी दे क्‍यों दे रही थी, जबकि कोई रिव्‍यू पिटीशन अब तक एनजीटी में दायर नहीं की गई है.

दिल्‍ली में धुंध को देखते हुए एनजीटी ने दिल्ली सरकार को दुपहिया वाहनों के साथ ऑड-ईवन लागू करने को कहा था. इस वजह से दिल्ली सरकार ने ऑड-ईवन लागू कदम वापस खींच लिए थे और कहा था कि वो सोमवार को फिर से एनजीटी में रिव्यू पिटीशन दाखिल करेगी.

अब तक दाखिल नहीं हुआ है रिव्यू पिटीशन

लेकिन सोमवार को अभी तक दिल्ली सरकार ने रिव्यू पिटीशन दाखिल नहीं किया है तो एनजीटी ने टिप्‍पणी की है कि ‘सरकार हमारे पास आ रही है या मंत्री ने केवल प्रेस के लिए बयान दिया था.’

वैसे दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार से ये पूछे जाने पर कि क्या सरकार एनजीटी में ऑड-ईवन को लेकर रिव्यू पीटिशन दाखिल करेगी. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के मीडिया एडवाइजर नागेंद्र शर्मा ने कहा है कि आज (सोमवार) अभी भी रिव्यू पीटिशन दाखिल करने का वक्त है. हमने कहा था कि हम आज रिव्यू पीटिशन दाखिल करेंगे और आज का मतलब सुबह के 9 बजे नहीं होता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi