S M L

News18 Rising India: फारूक ने उठाया रेलवे में सफाई का सवाल, गोयल ने दिया ये जवाब

इससे पहले रेलमंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि 2025 तक भारत के पास दुनिया का सबसे अच्छा रेलवे सिस्टम होगा

Updated On: Mar 16, 2018 07:18 PM IST

FP Staff

0
News18 Rising India: फारूक ने उठाया रेलवे में सफाई का सवाल, गोयल ने दिया ये जवाब

News18 Rising India में फारूक अब्दुल्ला ने रेल मंत्री पीयूष गोयल से सवाल-जवाब के दौरान रेल में सफाई का मसला उठाया. जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम ने अपने निजी अनुभव का हवाला देते हुए यह सवाल रेल मंत्री से पूछा. नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने पीयूष गोयल से पूछा- मैंने कई बार दिल्ली से जम्मू और जम्मू से दिल्ली की यात्रा की है. एसी कम्पार्टमेंट की बात करूं तो वह यात्रियों को बीमार कर देना वाला है. चादरें, तकिये बेहद गंदे हैं. मैं चाहता हूं कि रेल मंत्रालय इस दिशा में काम करें. मैं स्टेशन की बात नहीं कर रहा हूं.

उनके सवाल के जवाब में पीयूष गोयल ने कहा कि हो सकता है कि उनका अनुभव थोड़ा पुराना हो. उन्होंने कहा कि अपने विभाग के कई लोगों को ड्यूटी पर लगा रखा है कि वो रेल में सफर करें और हालात का जायजा लें.

इससे पहले रेलमंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि 2025 तक भारत के पास दुनिया का सबसे अच्छा रेलवे सिस्टम होगा. उन्होंने कहा कि इसमें सुरक्षा, आराम और बजट का खास ख्याल रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि हम एक ऐसा रेल नेटवर्क डेवलप करने की कोशिश कर रह हैं जहां अमीर व्यक्ति आराम से सफर कर सके और जो गरीब व्यक्ति के बजट में आ सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi