विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

न्यूज़ अपडेट्स 2 मार्च: किसने दिया था जयललिता को धक्का?

पांडियन ने कहा है कि जयललिता को उनके निवास पोएस गार्डन में किसी ने धक्का दिया था

FP Staff Updated On: Mar 02, 2017 11:13 PM IST

0
न्यूज़ अपडेट्स 2 मार्च: किसने दिया था जयललिता को धक्का?

पन्नीरसेल्वम का गुट जयललिता की मौत पर लगातार नए खुलासे कर रहा है. तमिलनाडु विधानसभा के पूर्व स्पीकर और पन्नीरसेल्वम के करीबी पीएच पांडियन ने कहा है कि जयललिता को उनके निवास पोएस गार्डन में किसी ने धक्का दिया था.

पांडियन का आरोप है कि जयललिता को 22 सितंबर को किसी ने धक्का दे दिया था जिसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया. पांडियन ने मीडिया को यह भी बताया कि अपोलो अस्पताल ने अपने डिस्चार्ज रिपोर्ट में यह लिखा है कि जयललिता अपने आवास पर गिर गई थीं.

स्रोत: हिंदुस्तान टाइम्स 

वर्ल्ड बैंक की सीईओ ने मोदी को किया खुश

Georgieva CEO of the World Bank attends the WEF annual meeting in Davos

वर्ल्ड बैंक की सीईओ क्रिस्टेलिना जॉर्जिया

नोटबंदी का देश की अर्थव्यवस्था पर अच्छा असर होगा या बुरा, इस पर लगातार बहस चल रही है. इसी बहस में अब वर्ल्ड बैंक की सीईओ क्रिस्टेलिना जॉर्जिया ने कुछ ऐसा कहा है, जिससे भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर मुस्कुराहट आ सकती है.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जॉर्जिया ने कहा, 'नोटबंदी की वजह से लोगों को जरूर दिक्कतें आई हैं लेकिन लॉन्ग टर्म में यह भारत की अर्थव्यवस्था के लिए अच्छा कदम है.'

सोर्स हिंदुस्तान टाइम्स

बगैर सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर के दाम में 86 रुपए का इजाफा

Lpg gas cilinder

बिना सब्सिडी वाला रसोई गैस सिलेंडर अब 86 रुपए बढ़कर 737.50 रुपए में मिलेगा. बिना सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर उन लोगों को लेना होता है जिन्होंने गैस-सब्सिडी छोड़ दी है.

जिनका 14.2 किलो के सब्सिडी वाले 12 सिलेंडर का कोटा पूरा हो चुका है. पब्लिक क्षेत्र की पेट्रोलियम कंपनियों ने यह जानकारी दी है.

बिना-सब्सिडी वाले सिलेंडर के दाम में यह अब तक की सबसे बड़ी बढ़ोतरी है. इससे पहले एक फरवरी को गैस के दाम में 66.5 रुपए प्रति सिलेंडर का इजाफा हुआ था. बिना-सब्सिडी वाले 14.2 किलो के सिलेंडर का दाम कल तक 651.50 रुपए था.

रामजस विवाद: ABVP ने DU के नार्थ कैंपस में निकाला विरोध मार्च

ABVP

रामजस कॉलेज में छात्रों के बीच हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. वामपंथी छात्रों के विरोध प्रदर्शन के बाद एक बार फिर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने विरोध प्रदर्शन किया और कथित देश विरोधी नारे लगाने वालों पर कार्रवाई की मांग की. पुलिस को इस बारे में शिकायत और वीडियो मिला है जिसकी जांच की जा रही है.

एबीवीपी ने दिल्ली विश्वविद्यालय के नार्थ कैंपस के आर्ट्स फैकल्टी में यह मार्च निकाला. एबीवीपी के अनुसार इसमें करीब 3000 छात्रों ने हिस्सा लिया.

जल्द ही बिना आधार कार्ड नहीं कर सकेंगे ऑनलाइन टिकट बुकिंग

Indian Railway

टिकट एजेंट्स पर लगाम लगाने के लिए रेलवे जल्द ही आधार कार्ड को अनिवार्य बनाने वाला है.

थोक में टिकट बुकिंग रोकने, धोखाधड़ी वाली बुकिंग खत्म करने और फर्जी पहचान पत्र पर रोक लगाने के लिए रेलवे अब ऑनलाइन टिकट बुकिंग में आधार कार्ड को अनिवार्य बनाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi