S M L

मेरठः हाईवे पर दुल्हन की गोली मारकर हत्या, कार-जेवर लूटे

पुलिस ने कहा है कि मामला लूटपाट का लग रहा है लेकिन अभी तक हम इस बारे में पक्के तौर पर कुछ नहीं कह सकते, घटना की जांच की जा रही है

FP Staff Updated On: Apr 28, 2018 11:35 AM IST

0
मेरठः हाईवे पर दुल्हन की गोली मारकर हत्या, कार-जेवर लूटे

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति ठीक नहीं हो पाई है. मेरठ में शुक्रवार रात को शादी कर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी को बदमाशों ने लूट लिया. लूटपाट की घटना का विरोध करने पर हथियारबंद बदमाशों ने दुल्हन को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया.

मामला मेरठ के दौराला क्षेत्र का है. गाजियाबाद से निकाह कर दूल्हा-दुल्हन मुजफ्फरनगर लौट रहे थे. इसी दौरान एनएच 58 पर बदमाशों ने उनकी स्विफ्ट डिजायर को ओवरटेक किया और लूटपाट करने लगे. बदमाशों ने कार में सवार लोगों को नीचे उतार दिया और कार लेकर भी फरार हो गए. बदमाश नई कार, जेवरात और 2.5 लाख रुपए लूटने में कामयाब रहे.

मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड जिंदा पीर इलाका निवासी बाबू का निकाह दादरी के गांव नाहल निवासी फरमान से हुआ था. निकाह के बाद दूल्हा, दुल्हन, दूल्हे के बहनोई सलमान, उनका बेटा अम्मात और बहन के साथ सभी लोग स्विफ्ट डिजायर कार से मुजफ्फरनगर लौट रहे थे. इसी दौरान यह घटना घटी.

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन बदमाशों को अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है. एसएसपी मेरठ मंजिल सैनी ने बताया कि इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक इस वारदात में तीन-चार लड़कों के शामिल होने की खबर है.

एसएसपी मंजिल सैनी ने कहा कि ऐसा लगता है कि यह लूटपाट का मामला है लेकिन हम अभी तक इस बारे में पक्के तरीके से नहीं बोल सकते हैं. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi