S M L

कर्नाटक कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक न्यामागौड़ा की सड़क हादसे में मौत

हादसा तब हुआ जब उनकी इनोवा कार का बायां टायर अचानक फट गया और गाड़ी एक दीवार से जा टकराई

Updated On: May 28, 2018 02:46 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक न्यामागौड़ा की सड़क हादसे में मौत

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कर्नाटक कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक सिद्धू बी न्यामागौड़ा की सोमवार तड़के एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. वे 67 साल के थे. जमखांडी के विधायक न्यामागौड़ा गोवा से जमखांडी लौट रहे थे. इसी दौरान तुलसीगिरी में वे जानलेवा सड़क हादसे का शिकार हो गए.

न्यामागौड़ा गोवा एयरपोर्ट से सुबह चाढ़े चार बजे जमखांडी लौट रहे थे. यह हादसा तब हुआ जब उनकी इनोवा कार का बायां टायर अचानक फट गया और गाड़ी एक दीवार से जा टकराई.

कर्नाटक में 12 मई को हुए विधानसभा चुनाव में जो 78 विधायक चुने गए उनमें न्यामागौड़ा भी एक थे. अभी हाल में बनी कर्नाटक सरकार में वे मंत्री पद के भी दावेदार थे.

जिला पुलिस अधीक्षक वमशीकुमार ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि न्यामागौड़ा गोवा से अपने निर्वाचन क्षेत्र जमखंडी जा रहे थे, तभी एक लॉरी से टक्कर से बचने की कोशिश में उनकी कार सड़क किनारे एक दीवार से टकरा गई.

उन्होंने बताया कि 67 साल के विधायक दिल्ली में थे और कार में अपने निर्वाचन क्षेत्र जाने से पहले विमान से गोवा पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल होने के कारण न्यामागौड़ा का मौके पर ही निधन हो गया.

न्यामागौड़ा के परिवार में उनकी पत्नी, दो बेटे और तीन बेटियां हैं. पी वी नरसिम्हा राव के कैबिनेट में 1990-91 के बीच वह केंद्रीय मंत्री रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi