S M L

सीवर मौत मामले में नया ट्विस्ट, शव के पास रोने वाला बच्चा मृतक का बेटा नहीं

सीवर की सफाई करते हुए एक शख्स अनिल ने अपनी जान गंवा दी थी. जिसके बाद अनिल के शव के पास उसके बेटे की बिलखती हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

Updated On: Sep 21, 2018 04:41 PM IST

FP Staff

0
सीवर मौत मामले में नया ट्विस्ट, शव के पास रोने वाला बच्चा मृतक का बेटा नहीं

हाल ही में सीवर की सफाई करते हुए एक शख्स अनिल ने अपनी जान गंवा दी थी. जिसके बाद अनिल के शव के पास उसके बेटे की बिलखती हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इस तस्वीर को देखते हुए लोगों का दिल भी पसीजा और अनिल के परिवार की मदद के लिए लोग आगे आए. लोगों ने परिवार की पीड़ा को समझते लगभग 50 लाख रुपए जुटाए हैं. लेकिन अब इस कहानी में एक नया मोड़ आ गया है.

इस केस में नया खुलासा होते हुए पता चला है कि मरने वाले शख्स के पास खड़ा बच्चा उसका बेटा नहीं, बल्कि उसका मौसेरा भाई है. इस मामले में मृतक अनिल के माता-पिता सरोज और दीनदयाल का कहना है कि अनिल की शादी नहीं हुई थी और तस्वीर में दिखाई दे रहा बच्चा उसका मौसेरा भाई है.

दरअसल, सामाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम अनिल के परिवार से मिलने उनके आवास पर गए थे. जहां अनिल के माता-पिता ने बताया कि जिस महिला को अनिल की पत्नी बताया जा रहा है वह उसकी मौसी रानी हैं. गौतम ने इस मामले में बताया, 'अनिल की मां ने अपने साथ रानी की तस्वीर भी दिखाई. झांसी के रहने वाले अनिल के माता-पिता कुछ समय से गाजियाबाद के लोनी इलाके में रह रहे हैं.'

मुआवजा रोका

हालांकि इस ट्विस्ट के सामने आने के बाद दिल्ली सरकार ने फिलहाल मुआवजे की रकम को भी रोक दिया है. जिस पर गौतम ने कहा, 'पुलिस और क्षेत्र के एसडीएम मामले की जांच कर रहे हैं और असलियत सामने आते ही मुआवजा दे दिया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi