S M L

दिल्ली: पहले पेट्रोल भराने को लेकर हुआ विवाद, गला दबाकर कर दी हत्या

दिल्ली फायर सर्विस के एक कर्मचारी को एक कैब ड्राइवर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है

Updated On: Nov 02, 2018 11:04 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली: पहले पेट्रोल भराने को लेकर हुआ विवाद, गला दबाकर कर दी हत्या
Loading...

राजधानी में पेट्रोल पंप पर लगी लाइन को तोड़कर आगे निकल जाने पर हुए विवाद के बाद हत्या का मामला सामने आया है. दिल्ली फायर सर्विस के एक कर्मचारी को एक कैब ड्राइवर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

दिल्ली के छावला गांव में हुई ये घटना 24 अक्टूबर की है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फायर सर्विस में काम करने वाले 46 साल के सुरेश लाल ने कैब ड्राइवर संजय यादव की इसलिए गला दबाकर हत्या कर दी क्योंकि यादव ने उसके लाइन तोड़कर आगे निकल जाने का विरोध किया था.

घटना कुछ यूं हुई थी. संजय यादव अपनी कार स्विफ्ट डिजायर में पेट्रोल भरवाने के लिए लाइन में खड़ा था, तभी सुशील लाल लाइन तोड़ते हुए अपनी कार लेकर आगे पहुंच गया, जिसका यादव ने विरोध किया. इस पर सुशील ने यादव से झगड़ा करना शुरू कर दिया. दोनों में बात हाथापाई तक पहुंच गई. विवाद बढ़ता देख पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने दखल देकर झगड़ा बंद कराया.

झगड़े में यादव ने कथित रूप से लाल की कार की खिड़की और विंडशील्ड तोड़ दी थी और अपना टायर चेक करवाने चला गया. गुस्से में लाल ने उसका पीछा किया और वहां दोनों ने फिर झगड़ा किया. इसी हाथापाई के दौरान लाल ने यादव का गला दबा दिया और अपनी गाड़ी में बैठकर भाग गया.

पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को जब यादव जमीन पर पड़ा मिला, तो वो उसे तुरंत पास के एक अस्पताल में ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया. जांच में पता चला कि पंप के कोई भी सीसीटीवी कैमरे काम नहीं कर रहे थे. कर्मचारियों के बयान दर्ज कराए गए. पुलिस ने पता लगाया कि लाल किधर से गुजरा था. रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे से मिले फुटेज में लाल की गाड़ी का फुटेज मिला, लेकिन वो बहुत साफ नहीं था इसलिए उसकी गाड़ी का नंबर नहीं मिल सका.

लेकिन लाल खुद पुलिस के हत्थे चढ़ने की गलती कर बैठा. उसने अपने एक रिश्तेदार से पेट्रोल पंप के मैनेजर से ये पता लगाने को कहा कि क्या पुलिस को उसकी गाड़ी का नंबर मिल गया है. बस ये जानकारी पुलिस को दे दी गई और पुलिस ने दबिश देकर लाल को द्वारका सेक्टर 6 से गिरफ्तार कर लिया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi